A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के साथ डांस करती आईं नजर, वायरल हो रहा वीडियो

VIDEO: उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के साथ डांस करती आईं नजर, वायरल हो रहा वीडियो

उर्वशी ने शहर में एक कार्यक्रम के दौरान स्ट्रिपटीज का प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने हनी सिंह के साथ मंच साझा किया।अभिनेत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, उर्वशी को रैपर के साथ 'लव डोज' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

Urvashi Rautela and Yo Yo honey singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/URVASHI RAUTELA Urvashi Rautela and Yo Yo honey singh

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने शनिवार को अपनी पहली 'स्ट्रिपटीज' का एक वीडियो साझा किया, जिसे यहां उन्होंने एक कार्यक्रम में प्रदर्शित किया है। अभिनेत्री ने 'लव डोज' के दूसरे भाग की भी घोषणा की। 2014 के एल्बम यो यो हनी सिंह के साथ मिलकर बनाया 'देसी कलाकर' काफी हिट हुआ था।

'RRR' : 'सीता' के किरदार में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक 15 मार्च को होगा रिवील, एसएस राजामौली की है फिल्म

उर्वशी ने शहर में एक कार्यक्रम के दौरान स्ट्रिपटीज का प्रदर्शन किया, जहां उन्होंने हनी सिंह के साथ मंच साझा किया।अभिनेत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, उर्वशी को रैपर के साथ 'लव डोज' पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। उर्वशी का ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

इससे पहले उर्वशी का एक और वीडियो वायरल हुआ था जो उनके जन्मदिन का था। उर्वशी रौतेला ने 25 फरवरी को अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। अपने जन्मदिन के बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसने लोगों का ध्यान खींचा। इसके वीडियो के वायरल होने की वजह उर्वशी का अपने बर्थडे पर 10 किलो प्याज काटना था। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन भी लिखा था।

साइना फिल्म का एंथम 'परिंदा' हुआ रिलीज, मनोज मुंतशिर का गाना आपको जोश से भर देगा

प्याज काटते हुए वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'मुझसे मेरे बर्थडे पर 10 किलो प्याज कटवाने के लिए शुक्रिया। यह आप ही कर सकते हैं @cznburak. एक दिन मैं प्याज को रुलाने वाली हूं।' इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्वशी के साथ वीडियो में एक शख्स नजर आ रहा है। इस शख्स ने उर्वशी को प्याज काटने का चैलेंज दिया था जिसे एक्ट्रेस स्वीकार कर अपने इस चैलेंज को पूरा कर रही हैं। उर्वशी के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का नाम 'इंस्पेक्टर अविनाश' है। इसमें उर्वशी के साथ रणदीप हुड्डा भी हैं। नीरज पाठक द्वारा निर्देशित सीरीज उत्तर प्रदेश में अपराध के खिलाफ पुलिस अधिकारी अविनाश मिश्रा और उनके युद्ध की सच्ची कहानी पर आधारित है। इंस्पेक्टर अविनाश को रणदीप हुड्डा द्वारा चित्रित किया जाएगा, जबकि उर्वशी रणदीप की पत्नी पूनम मिश्रा की भूमिका में हैं।

(इनपुट/आईएएनएस)

 

 

Latest Bollywood News