1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. साइना फिल्म का एंथम 'परिंदा' हुआ रिलीज, मनोज मुंतशिर का गाना आपको जोश से भर देगा

साइना फिल्म का एंथम 'परिंदा' हुआ रिलीज, मनोज मुंतशिर का गाना आपको जोश से भर देगा

फिल्म 'साइना' का नया गाना रिलीज किया गया है। गाने का नाम 'परिंदे' है, और इस फिल्म का एंथम बताया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 13, 2021 18:46 IST
saina- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/T-SERIES फिल्म 'साइना' का पोस्टर

भारत की बेहतरीन बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की जिंदगी पर बन रही फिल्म 'साइना' का नया गाना रिलीज किया गया है। गाने का नाम 'परिंदे' है, और इस फिल्म का एंथम बताया जा रहा है। गाने के बोल हैं, ''मैं परिंदा क्यों बनूं मुझे आसमान बनना है''। इस गाने को मनोज मुंतशिर ने लिखा।

देखें गाना

फिल्म साइना की बात करें तो इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा को साइना नेहवाल की भूमिका में देखा जाएगा। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। फिल्म निर्माताओं ने बायोपिक की रिलीज डेट की घोषणा पहले ही कर दी थी। परिणीति चोपड़ा स्टारर साइना नेहवाल की बायोपिक इस साल 26 मार्च को रिलीज होने वाली है। 

यहां देखें टीजर

इससे पहले फिल्म की रिलीज के बारे में जानकारी देते हुए अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया था। जिसमें एक शटल नजर आ रहा है और उसके फेदर में साइना लिखा हुआ है।

बता दें जल्द ही थिएटर एक बार फिर 100 प्रतिशत दर्शकों के साथ खुलने वाले हैं। इस कारण से निर्माताओं ने सोचा कि साइना की बायोपिक को रिलीज़ करने का यह सही समय है। हालांकि 26 मार्च और 9 अप्रैल को फिल्म की रिलीज़ को लेकर संदेह था, लेकिन अब परिणीति के पोस्ट के बाद अब साफ हो गया है कि यह फिल्म 26 मार्च को रिलीज़ होगी। 

फिल्म 'साइना' अभिनेत्री परिणीति के अलावा अभिनेता मानव कौल भी नजर आएंगे जो साइना के कोच पुलेला गोपीचंद की भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही परेश रावल भी फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। 

निर्माता भूषण कुमार की यह दूसरी फिल्म है जिसकी रिलीज़ प्लान में कुछ बदलाव देखा गया था। इससे पहले, जॉन अब्राहम की फिल्म 'मुंबई सागा' को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना थी, हालांकि बाद में फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X