A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्वशी रौतेला ने चेन्नई में पौची कालीकंबल मंदिर में लिया आशीर्वाद

उर्वशी रौतेला ने चेन्नई में पौची कालीकंबल मंदिर में लिया आशीर्वाद

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कालीकंबल मंदिर से एक फोटो अपलोड की है। रजनीकांत सहित दक्षिण की कई हस्तियां इस मंदिर में आशीर्वाद लेने पहले भी आ चुकी हैं।

उर्वशी रौतेला URVASHI RAUTELA- India TV Hindi Image Source : URVASHI RAUTELA/INSTAGRAM उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इस साल एक के बाद एक कई फिल्मों के प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। जैसे ही उन्होंने 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ जियो स्टूडियो वेब सीरीज के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी की, उन्होंने चेन्नई के लीजेंड सरवनन के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की साइंस -फिक्शन तमिल डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी।

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कालीकंबल मंदिर से एक फोटो अपलोड की है। रजनीकांत सहित दक्षिण की कई हस्तियां इस मंदिर में आशीर्वाद लेने पहले भी आ चुकी हैं। 'विशेष प्रार्थना' करने के बाद, एक भक्ति-रूपी उर्वशी रौतेला को देवी की पूजा करते हुए देखा गया। उर्वशी रौतेला को माथे पर टीके के साथ फूलों और नींबू की माला पहने देखा गया है। अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में दलाई लामा की कहावत लिखी, "सभी प्रमुख धार्मिक परंपराओं का उद्देश्य बाहर से बड़े मंदिरों का निर्माण करना नहीं है, बल्कि हमारे दिलों में अच्छाई और करुणा के मंदिर बनाना है। ~ डी.लामा धन्यवाद।"

उर्वशी रौतेला का नया वर्कआउट वीडियो कर देगा हैरान

 उर्वशी रौतेला अभिनेता रजनीकांत के नक्शेकदम पर चलती हैं, जो भगवान की पूजा करने से पहले कभी भी कोई बड़ा प्रोजेक्ट शुरू नहीं करते हैं। फिल्म का निर्देशन जोसेफ डी सामी और जेराल्ड अरोकिअम द्वारा किया गया है, तमिल, कन्नड़, तेलुगु, हिंदी और मलयालम में रिलीज होने वाली इस फिल्म में उर्वशी रौतेला एक आईआईटीयन और एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट की मुख्य भूमिका निभाएंगी।

'शेरशाह' से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गाना 'रातां लम्बियां' रिलीज़

तो वहीं अगर उनकी आगामी प्रोजेक्ट  के बारे में  बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक द्विभाषी थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। "ब्लैक रोज़" के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक में नजर आएंगी। अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर प्रतिक्रिया मिली है। उर्वशी जियो स्टूडियो की वेब सीरीज "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Latest Bollywood News