A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उर्वशी रौतेला ने शेयर की स्कूल की ग्रुप फोटो, बोलीं- 'ढूंढ सको तो ढूंढ लो'

उर्वशी रौतेला ने शेयर की स्कूल की ग्रुप फोटो, बोलीं- 'ढूंढ सको तो ढूंढ लो'

उर्वशी रौतेला ने अपने स्कूल की एक ग्रुप फोटो शेयर कर लोगों को उन्हें पहचानने का चैलेंज दिया है।

urvashi rautela - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ URVASHIRAUTELA उर्वशी रौतेला की स्कूल की फोटो 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला उपने स्टाइल के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। ये एक ग्रुप फोटो है, जिसमें वो अपने बाकी क्लासमेट्स और टीचर्स के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस फोटो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

अभिनेता अरमान कोहली के घर NCB की छापेमारी, ड्रग पेडलर से पूछताछ में हुआ खुलासा

फोटो में देखा जा सकता है कि सभी बच्चे स्कूल ड्रेस पहने हुए हैं। फ्रंट रो के बीच में स्कूल की टीचर्स और प्रिंसिपल भी बैठे हुए देखे जा सकते हैं। यह एक ग्रुप फोटो है, जिसमें उर्वशी भी हैं। हालांकि, उर्वशी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लोगों को उन्हें ढूंढने का चैलेंज दे दिया है। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,-“अगर ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो #BabyUrvi। बेस्ट कैप्शन जीतेगा”। उर्वशी की इस पोस्ट के बाद उनके चाहने वाले उन्हें ढूंढने की जद्दोजहद में लग गए हैं। 

उर्वशी रौतेला की इस पोस्ट को अब तक 5 लाख 50 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। फैन्स पोस्ट पर कमेंट करके अपने-अपने गेस लगा रहे हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही रणदीप हुडा के साथ वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वे जल्द ही तमिल फिल्म में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। खैर, आप उर्वशी को पहचान पाए या नहीं?

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें- 

दुल्हन के जोड़े में खूबसूरत दिखीं श्रद्धा कपूर, फैंस बोले-'आपसे बेहतर कोई नहीं'

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो, टफ एक्सरसाइज करते दिखे एक्टर

सुष्मिता सेन ने बेटी अलीशा के जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोली-'मैजिकल जर्नी'

Latest Bollywood News