A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इन खास लोगों के बिना अधूरा है वाणी कपूर का जन्मदिन, कही ये खास बात

इन खास लोगों के बिना अधूरा है वाणी कपूर का जन्मदिन, कही ये खास बात

वाणी के पास अक्षय कुमार के साथ 'बेलबॉटम' के अलावा आयुष्मान खुराना के साथ भी एक फिल्म है। वो 'शमशेरा' में भी दिखाई देंगी।

vaani kapoor birthday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM इन खास लोगों के बिना अधूरा है वाणी कपूर का जन्मदिन

मुंबई: अभिनेत्री वाणी कपूर रविवार को 32 साल की हो गईं। वहीं उनका कहना है कि उनका जन्मदिन उनके माता-पिता शिव और डिंपी कपूर और बहन नूपुर चोपड़ा के बिना अधूरा है। वह अपने जन्मदिन पर वीडियो कॉल के माध्यम से अपने परिवार से जुड़ रहेंगी।

वाणी ने कहा, "मेरे जन्मदिन मेरे माता-पिता और मेरी बहन के बिना हमेशा अधूरे हैं। वे मेरी ताकत के स्तंभ हैं और मेरे जीवन की हर महत्वपूर्ण चीज का हिस्सा रहे हैं। इसलिए मैं इस साल उन्हें बहुत याद करुंगी। मुझे बस खुशी है कि वे सुरक्षित और स्वस्थ हैं और घर पर हैं। उम्मीद है कि अगला साल अलग हो, क्योंकि हमें साथ में वक्त बिताए काफी समय हो गया है।"

B'day: सुशांत की 'शुद्ध देसी रोमांस' से एक्टिंग की शुरुआत करने वाली वाणी कपूर का ऐसा रहा फिल्मी सफर

वाणी ने कहा, "इस तरह के साल में किसी को भी खुशी और उत्साहभरे छोटे से पल के लिए भी संतोषी और आभारी होना पड़ता है और मैं खुशनसीब हूं कि वे मेरे जीवन में हैं। मेरे दोस्त भी जूम कॉल पर साथ आने की योजना बना रहे हैं, इसलिए हम एक साथ केक काट सकते हैं। परिस्थितियों को देखते हुए यह मजेदार होगा।"

वाणी के पास अक्षय कुमार के साथ 'बेलबॉटम' के अलावा आयुष्मान खुराना के साथ भी एक फिल्म है। वाणी ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग पूरी की है। इसमें रणबीर कपूर भी हैं।

Latest Bollywood News