A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'बेल बॉटम' में हुई वाणी कपूर की एंट्री, अक्षय कुमार के अपोजिट आएंगी नज़र

'बेल बॉटम' में हुई वाणी कपूर की एंट्री, अक्षय कुमार के अपोजिट आएंगी नज़र

अक्षय कुमार की ये फिल्म अगले साल अप्रैल महीने में रिलीज होगी।

बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी वाणी कपूर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @_VAANIKAPOOR_ बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी वाणी कपूर

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'बेल बॉटम' में एक्ट्रेस वाणी कपूर की एंट्री हो गई है। वो अक्षय के अपोजिट नज़र आएंगी। साथ ही पहली बार अक्षय और वाणी स्क्रीन शेयर करेंगे। इसकी नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है। ये मूवी 2 अप्रैल को रिलीज होगी।

वाणी कपूर ने अक्षय कुमार संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, "इसके लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूं। अब और इंतजार नहीं हो रहा. शुरू करते हैं।"

करण जौहर को अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' के प्रोडक्शन से अलग करने की खबर अफवाह, मेकर्स ने बताया सच

अभिनेत्री वाणी कपूर आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम' में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अभिनय करेंगी। अक्षय के साथ वाणी की यह पहली फिल्म होगी। इस बारे में वाणी ने कहा, "मैं अक्षय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर रोमांचित हूं। मैं पूरी टीम के साथ भी काम करने को लेकर रोमांचित हूं, जिसने पहले ही हमारी फिल्म के इस शुरुआती चरण में मुझे घर पर होने जैसा महसूस कराया है। उम्मीद है कि यह उत्साह स्क्रीन पर खूबसूरती से नजर आएगा।"

Image Source : instagramवाणी कपूर और अक्षय कुमार पहली बार स्क्रीन पर साथ में काम करेंगे

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और 1980 के दशक पर आधारित है। इसमें भारत के एक भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है। रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म पर काम साल के अंत तक शुरू होगा। इसकी कहानी असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखा है। इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्टर किया है, जबकि वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

बड़ा ऐलान: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' दिवाली तो रणवीर सिंह की '83' क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर होगी रिलीज

वाणी का टीम में स्वागत करते हुए, निर्देशक रंजीत ने कहा, "फिल्म में वाणी का किरदार बेहद पेचीदा है। उसकी कुछ खासियत है और हम सभी उसे बोर्ड में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं!" कास्टिंग के बारे में बात करते हुए निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि स्क्रिप्ट की मांग नई जोड़ी थी, जो हमने बनाया।

अपने प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्सयूस कर रहे जैकी ने कहा, "वाणी एक बुद्धिमान और एक प्रभावी अभिनेत्री हैं और मुझे उनका अब तक का काम काफी पसंद आया है।"

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

 

Latest Bollywood News