A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #VandeMataramIndiaTV: ‘जरा आंख में भर लो पानी...’ गाकर पलक मुच्छल ने किया भावुक

#VandeMataramIndiaTV: ‘जरा आंख में भर लो पानी...’ गाकर पलक मुच्छल ने किया भावुक

बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका पलक मुच्छल ने लता मंगेशकर के गाए बेहद लोकप्रिय गीत ‘ऐ मेरे वतन के लोगों...’ एक अलग अंदाज में प्रस्तुत किया।

palak muchhal- India TV Hindi palak muchhal

नई दिल्ली: आतंकवाद के खिलाफ इंडिया टीवी आज एक मेगा कॉन्क्ले 'वंदे मातरम्' आयोजन कर रहा है। इस समारोह में बड़े-बड़े राजनेता पहुंचे हुए हैं। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा इन नेताओं से तीखे सवाल पूछ रहे हैं। इसी शो के दौरान बॉलीवुड की मशहूर पार्श्व गायिका पलक मुच्छल ने लता मंगेशकर के गाए बेहद लोकप्रिय गीत ‘ऐ मेरे वतन के लोगों...’ एक अलग अंदाज में प्रस्तुत किया। ये गाना यूं ही बहुत अच्छा है लेकिन जब स्वतंत्रता दिवस नजदीक आता है तो इस गाने की महत्ता और बढ़ जाती है।

सुनिए इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव में सिंगर पलक मुच्छल की ये प्रस्तुति।

इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा की अगुवाई में अनुभवी पत्रकारों की टीम इस गंभीर और जटिल मुद्दे पर दिल भर की चर्चा के माध्यम से उन संभावित समाधानों पर रौशनी डालेगी जो हमें सर्वसम्मति से एक कारगर और प्रभावी हल की तरफ़ ले जा सके।

इस ऑल इंडिया कॉन्क्लेव में आतंकवाद से जुड़े विशेषज्ञ न सिर्फ़ अपनी राय रखेंगे बल्कि समाज के बुद्धिजीवी वर्ग और अन्य गणमान्य अतिथियों के सवालों के जवाब भी देंगे।

Latest Bollywood News