A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की वजह से स्ट्रीट डांसर 3D की रिलीज़ डेट को बढ़ाया गया आगे?

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की वजह से स्ट्रीट डांसर 3D की रिलीज़ डेट को बढ़ाया गया आगे?

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है।

Varun Dhawan, Natasha Dalal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Varun Dhawan, Natasha Dalal

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे। हालांकि वरुण और उनके पापा डेविड धवन दोनों ही इन खबरों का खंडन कर चुके हैं। लेटेस्ट खबरों की मानें तो उनकी शादी की वजह से वरुण की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है।

पहले ये फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब ये अगले साल जनवरी में रिलीज़ होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण-नताशा दिसंबर में शादी के बंधन में बंधेंगे और इसी वजह से फिल्म के मेकर्स ने ये फैसला लिया है।

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण ने फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा से निवेदन किया कि फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी जाए। क्योंकि दिसंबर 2019 में उनकी शादी है।

मई में फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया गया था और कहा गया था कि जनवरी में फिल्म रिलीज़ होने से फिल्म को ही फायदा मिलेगा। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा- वरुण और भूषण कुमार (टी-सीरीज) ने मिलकर फैसला लिया कि फिल्म 24 जनवरी को रिलीज़ हो। फिल्म की शूटिंग में देरी नहीं हुई है। फिल्म में कुछ खास VFX भी नहीं है और इसकी शूटिंग समय पर खत्म हुई है। वो नवंबर में भी फिल्म रिलीज़ कर सकते थे, लेकिन उन्होंने इसे जनवरी में रिलीज़ करने का फैसला लिया।

वरुण-नताशा की शादी की बात करें तो हा जा रहा है कि उनकी शादी तीन दिनों तक चलेगी। हिंदू रीति-रिवाज से उनकी शादी होगी। खबरों के मुताबिक, उन्होंने भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के वेडिंग प्लानर्स को चुना है।

Also Read:

Box Office Collection Kabir Singh Day 3: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने लगाई बॉक्स ऑफिस पर आग

रणबीर कपूर की 'फैमिली फोटो' में मुस्कुराती दिखीं आलिया, जानिए मां सोनी राजदान ने क्या कहा

बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मुंबई में खरीदा करोड़ों का फ्लैट, इन स्टार्स के घर की कीमत हैरान करने वाले

Latest Bollywood News

Related Video