A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल संग बोटिंग करते हुए शेयर की तस्वीर, बोले- 'हनीमून पर नहीं हूं'

वरुण धवन ने पत्नी नताशा दलाल संग बोटिंग करते हुए शेयर की तस्वीर, बोले- 'हनीमून पर नहीं हूं'

एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में पत्नी नताशा दलाल के साथ बोटिंग करते हुए तस्वीर शेयर की है। एक्टर ने ये तस्वीर अरुणाचल प्रदेश से शेयर की है।

Varun Dhawan and Natasha Dalal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VARUN DHAWAN Varun Dhawan and Natasha Dalal

एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में पत्नी नताशा दलाल के साथ बोटिंग करते हुए तस्वीर शेयर की है। एक्टर ने ये तस्वीर अरुणाचल प्रदेश से शेयर की है। इस तस्वीर में वरुण और नताशा एक साथ खुश नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण ने जो कैप्शन दिया है वो लोगों का ध्यान खींच रहा है। 

प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क के अपने रेस्टोरेंट SONA की दिखाई झलक, देखिए INSIDE तस्वीरें

तस्वीर शेयर करते हुए वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'हनीमून पर नहीं हूं।' अभिनेता के इस पोस्ट पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। दरअसल, वरुण इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वरुण के अलावा अभिषेक बनर्जी भी हैं। 

Talaash Ek Sitare Ki : 'जो जीता वहीं सिकंदर' और 'खिलाड़ी' जैसी हिट फिल्में देने के बाद आयशा जुल्का ने क्यो छोड़ा बॉलीवुड? जानें

शूटिंग से कुछ समय निकालकर वरुण पत्नी नताशा और को-स्टार अभिषेक के साथ बोटिंग का लुत्फ उठाने पहुंचे। वरुण फैन पेज पर बोटिंग करते हुए इन सेलिब्रिटीज का एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में वरुण, नताशा और अभिषेक बोटिंग करते हुए दिखाई दिए। 

वरुण और नताशा की शादी इसी साल 24 जनवरी को मुंबई के पास स्थित अलीबाग में हुई। ये शादी एक प्राइवेट अफेयर थी जिसमें वरुण के कुछ करीबी रिश्तेदार, दोस्त और सिनेमाजगत से जुड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें वरुण इन दिनों 'भेड़िया' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वरुण के अपोजिट कृति सेनन हैं। ये फिल्म अगले साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

भेड़िया फिल्म के टीजर को मेडलॉक फिल्म्स ने ट्विटर पर शेयर किया था। ट्वीट करते हुए लिखा था- 'स्त्री' और 'रूही' की डरावनी दुनिया में 'भेड़िए' का स्वागत है। सिनेमाघरों में 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।' 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News