A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण धवन -कृति सेनन ने 'भेड़िया' की शूटिंग से पहले अरुणाचल के सीएम से की मुलाकात

वरुण धवन -कृति सेनन ने 'भेड़िया' की शूटिंग से पहले अरुणाचल के सीएम से की मुलाकात

अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी हैं। '

varun dhawan kriti sanon- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- VARUN DHAWAN  वरुण धवन -कृति सेनन ने अरुणाचल के सीएम से की मुलाकात  

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स वरुण धवन और कृति सेनन ने अपनी नई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग शुरू करने से पहले फिल्म की यूनिट के साथ अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू से मुलाकात की। इस दौरान गृह और अंतरराज्यीय मामलों के मंत्री बमांग फेलिक्स, मुख्य सचिव नरेश कुमार और एचसीएम सोनम सोमबे के आयुक्त भी मौजूद रहे।

अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी हैं। 'भेड़िया' की स्क्रिप्ट राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट ने लिखी है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत 'भेड़िया' 14 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'भेड़िया' फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया है जो देखने में आपको थोड़ा अलग और खतरनाक जरूर लग सकता है। 'भेड़िया' फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि एक शख्स पहाड़ पर जोर से चिल्लाते हुए नजर आ रहा है। इसके बाद एक भेड़िए की छवि दिखाई देती है। अगले ही सीन में भेड़िया किसी पर अटैक करता हुआ दिखाई देता है। इस 38 सेकेंड के टीजर से इतना तो कहा जा सकता है कि एक बार में ये लोगों को थोड़ा डरा जरूर सकता है। वहीं टीजर में जो म्यूजिक सुनाई दे रहा है वो भी डरावना सा है। 

इसे भी पढ़ें-

सिंगर श्रेया घोषाल बनने वाली हैं मां, बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी नई फिल्म 'बुलबुल तरंग' की घोषणा की

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर पूरी रात चला आईटी का सर्च ऑपरेशन

 

Latest Bollywood News