Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ABCD 3 से जुड़ीं नोरा फतेही, वरुण धवन ने तारीफ में कहा ये सब

ABCD 3 से जुड़ीं नोरा फतेही, वरुण धवन ने तारीफ में कहा ये सब

रेमो डिसूजा की डांस फिल्म ABCD 3 से नोरा फतेही भी जुड़ गई हैं। फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। वरुण ने नोरा को फिल्म में वेलकम करते हुए कहा कि वह जिनसे भी अब तक मिले हैं, उनमें से नोरा सबसे अधिक मेहनती इंसानों में से एक हैं।

 Varun Dhawan, Nora Fatehi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Varun Dhawan, Nora Fatehi

रेमो डिसूजा की डांस फिल्म ABCD 3 से नोरा फतेही भी जुड़ गई हैं। फिल्म में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। वरुण ने नोरा को फिल्म में वेलकम करते हुए कहा कि वह जिनसे भी अब तक मिले हैं, उनमें से नोरा सबसे अधिक मेहनती इंसानों में से एक हैं। वरुण ने बुधवार को ट्वीट किया, "वह सबसे ज्यादा मेहनती और प्रेरित इंसान हैं, जिनसे मैं अब तक मिला हूं। गैंग में आपका स्वागत है। आपको चीज़ खिलाएंगे और आपके साथ डांस करेंगे। नोरा फतेही हम तूफान मचाने जा रहे हैं।"

आपको बता दें कि पहले इस फिल्म में कटरीना कैफ लीड रोल में थीं, लेकिन सलमान खान के साथ भारत में बिजी होने के कारण उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था। इसके बाद श्रद्धा को उनकी जगह लिया गया। ABCD 2 में भी वरुण और श्रद्धा की जोड़ी ही साथ नजर आई थी।

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जूते की तस्वीर शेयर करते हुए इस न्यूज को कंफर्म किया था। उन्होंने लिखा था- ''आज ABCD 2 के डांस शूज में वापस आ गई। वापस आकर अच्छा लग रहा है।''

वरुण ने श्रद्धा संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- ''वेलकम होम चिरकुट।''

वरुण के पास फिलहाल अभिषेक वर्मन की 'कलंक' भी है, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

'द कपिल शर्मा शो' की TRP में जबरदस्त उछाल, 'नागिन 3' को भी पछाड़ा

मुंबई पुलिस ने 'गली बॉय' रणवीर सिंह को क्यों किया ट्रोल?

Latest Bollywood News