A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दूसरों से खुद को बेहतर दिखाने की दौड़ में शामिल नहीं है वरुण धवन

दूसरों से खुद को बेहतर दिखाने की दौड़ में शामिल नहीं है वरुण धवन

वरुण धवन के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जुड़वा 2’ को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 10 दिनों में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिलहाल वरुण अपनी इस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं।

varun- India TV Hindi varun

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के अभिनय से सजी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘जुड़वा 2’ को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 10 दिनों में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिलहाल वरुण अपनी इस फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। उनका कहना है कि वह किसी दौड़ में शामिल नहीं है और उनका मकसद केवल लोगों का मनोरंजन करना है। अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के बाद इतनी बड़ी संख्या में दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रहे वरुण ने कहा कि वह फिल्म जगत में किसी को पीछे छोड़ने के इरादे से काम नहीं कर रहे।

वरुण ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘जुड़वा 2’ की कमाई के बाद लगता है कि आप दौड़ में थोड़ा आगे निकल गए हैं....यहां कोई दौड़ नहीं है। सिर्फ ‘रेस 3’ है जिसे रेमो डी सूजा, सलमान खान के साथ बना रहे हैं। हमारे बीच कोई दौड़ नहीं है। अगर यहां कोई दौड़ है भी तो उसकी समापन रेखा कहा हैं।“ उन्होंने लिखा, “एक कलाकार के तौर पर, हम केवल लोगों का मनारेंजन करने और अच्छी फिल्में बनाने के लिए काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि, हम इसमें अपना करियर बना लेंगे।“

गौरतलब है कि वरुण जल्द ही फिल्म ‘सुई धागा: मेड इन इंडिया’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वह पहली बार अनुष्का शर्मा के साथ दिखेंगे। वह निर्देशक शूजित सिरकार की फिल्म अक्टूबर में भी नजर आएंगे। (Padmavati Trailer: दीपिका-शाहिद की सादगी नहीं रणवीर का खुंखार अंदाज लूट लेगा दिल)

Latest Bollywood News