Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Padmavati Trailer: दीपिका-शाहिद की सादगी नहीं रणवीर का खुंखार अंदाज लूट लेगा दिल

'पद्मावती' को लेकर दर्शकों में उत्सुकता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। पिछले दिनों फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह का लुक शेयर किया था। लेकिन फैंस की बेसब्री को और बढ़ाते हुए अब इसका दमदार ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 09, 2017 14:24 IST
deepika- India TV Hindi
deepika

नई दिल्ली: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' को लेकर दर्शकों में उत्सुकता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। पिछले दिनों फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह का लुक शेयर किया था। लेकिन फैंस की बेसब्री को और बढ़ाते हुए अब इसका दमदार ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है। वैसे भंसाली की फिल्मों में हमेशा ही हमें भव्य महल और खूबसूरत साज-सज्जा देखने को मिलती है, लेकिन अब एक बार फिर से इस ट्रेलर को देखकर आप भंसाली की कला के मुरीद हो जाएंगे। ट्रेलर में दीपिका रानी 'पद्मावती' की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। इस लुक में वह बेहद सिंपल और सादे अंदाज में दिखाई दे रही हैं। वहीं शाहिद कपूर को महाराजा रवल रत्न सिंह और रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में देखा जा सकता है।

3 मिनट 9 सेकंड के इस ट्रेलर में दीपिका का लुक काफी हद तक उनकी भंसाली संग पिछली फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' से मेल खाता है। वहीं शाहिद का यह लुक आपको कुछ नया लगेगा। लेकिन रणवीर सिंह की बात करें तो उन्हें इस अंदाज में पहले आपने कभी नहीं देखा होगा। वह मांस खाते हुए, जंग में एक बेहद दमदार ढंग से लड़ते, आंखों में मोटा काजल, लंबे बिखरे बाल दिख रहे हैं। कुल मिलाकर कहें तो रणवीर का इस फिल्म में एक खुंखार अंदाज देखा जा सकता है। जो बेशक दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाने वाला है।

इस पूरे ट्रेलर में जहां एक तरफ शाहिद और दीपिका राजपूतों की तारीफें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं रणवीर सिंग का खुंखार रूप होने के बावजूद वह एक भी डायलॉग बोलते हुए नहीं दिख रहे हैं। बता दें कि इस एतिहासिक ड्रामा फिल्म को लेकर लंबे वक्त से सुर्खियां बनी हुई थीं। इस फिल्म को बनाने से पहले काफी रिसर्च की गई है। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement