A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस से संक्रमित वरुण धवन इन दिनो हैं आइसोलेशन में, खुद बताया कैसे बीत रहा एक-एक पल

कोरोना वायरस से संक्रमित वरुण धवन इन दिनो हैं आइसोलेशन में, खुद बताया कैसे बीत रहा एक-एक पल

वरुण चंडीगढ़ में अपकमिंग मूवी 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

<p>कोरोना वायरस से...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: VARUNDVN कोरोना वायरस से संक्रमित वरुण धवन इन दिनो हैं आइसोलेशन में हैं

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इस वक्त वो चंडीगढ़ में हैं और वहीं पर ही आइसोलेशन में हैं। उन्होंने अपनी कुछ फोटोज को एडिट कर बताया है कि आइसोलेशन में उनका एक-एक पल कैसे बीत रहा है। उनकी फोटोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

वरुण धवन ने एडिट की हुई अपनी पहली तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बच्चे जैसे लग रहे हैं। इसके बाद दूसरी तस्वीर में बढ़ी हुई दाढ़ी में नज़र आ रहे हैं। फिर तीसरी फोटो में बूढ़े लग रहे हैं। इन तीनों तस्वीरों के जरिए वरुण ने फैंस को ये बताया कि आइसोलेशन में उनकी जिंदगी कैसे बीत रही है। 

'धमाका' की शूटिंग करने जा रहे कार्तिक आर्यन की मां इस वजह से हुईं परेशान, वरुण धवन ने भी एक्टर को दी ये सलाह

Image Source : instagram: @varundvnवरुण धवन ने शेयर की फोटो

Image Source : instagram: @varundvnवरुण धवन ने शेयर की फोटो

इससे पहले वरुण ने अपनी योगा करते हुए फोटो शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- ठीक होने की दिशा में। 

Image Source : instagram: @varundvnआइसोलेशन में योगा कर रहे हैं वरुण धवन

गौरतलब है कि वरुण चंडीगढ़ में अपकमिंग मूवी 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे। उनके साथ अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और यूट्यूब सेंसेशन प्राजक्ता कोहली भी थे। शूटिंग के दौरान ही वरुण, नीतू और फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे, जबकि अनिल कपूर की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। अनिल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी पुष्टि की थी।

वहीं, नीतू कपूर एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई लौट आई थीं और अब उन्होंने कोरोना वायरस को मात दे दी है। उनकी बेटी रिद्धिमा ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी मां की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है।

वरुण की बात करें तो वो इस मूवी के अलावा सारा अली खान के साथ 'कुली नंबर 1' में भी दिखाई देंगे, जो क्रिसमस के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसे उनके पिता डेविड धवन ने बनाया है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की मूवी की रीमेक है, जो 90 के दशक में रिलीज हुई थी और दर्शकों को खूब पसंद आई थी। 

Latest Bollywood News