1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'धमाका' की शूटिंग करने जा रहे कार्तिक आर्यन की मां इस वजह से हुईं परेशान, वरुण धवन ने भी एक्टर को दी ये सलाह

'धमाका' की शूटिंग करने जा रहे कार्तिक आर्यन की मां इस वजह से हुईं परेशान, वरुण धवन ने भी एक्टर को दी ये सलाह

कार्तिक आर्यन ने भगवान के सामने हाथ जोड़े हुए अपनी फोटो शेयर की है। अगली तस्वीर में उनकी मां नज़र आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 13, 2020 11:12 IST
Kartik Aaryan started shooting for upcoming film 'Dhamaka' amid coronavirus pandemic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KARTIKAARYAN कोरोना वायरस महामारी के बीच कार्तिक आर्यन 'धमाका' की शूटिंग करने जा रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म निर्माता राम माधवानी की अगली थ्रिलर मूवी 'धमाका' में दिखाई देंगे। वह इस फिल्म में एक ऐसे पत्रकार की भूमिका निभाएंगे जो मुंबई में हुए आतंकी हमले का लाइव ब्रॉडकास्ट कवर करता है। इसके लिए उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपनी और मां के साथ फोटोज भी शेयर की है, जिसमें बताया है कि उनकी मां परेशान हो रही हैं। वहीं, कोरोना वायरस से संक्रमित वरुण धवन ने भी एक्टर को खास सलाह दी है। कार्तिक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है। 

कार्तिक आर्यन ने भगवान के सामने हाथ जोड़े हुए अपनी फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा- शुरू करें धमाका, लेकर प्रभु का नाम, चेकिंग इन, मेरी परेशान मां को देखने के लिए स्वाइप करें। बता दें कि कार्तिक ने कोरोना वायरस महामारी के बीच अपनी फिल्म की शुरुआत की है। इस वजह से उनकी मां अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर परेशान हो रही हैं। 

कार्तिक आर्यन ने अपने अपने लॉकडाउन लुक की तुलना चिंटू त्यागी से की

इस तस्वीर पर वरुण धवन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बेस्ट ऑफ लक कार्तिक, सुरक्षित रहना।' वरुण चंडीगढ़ में अपकमिंग मूवी 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान वो कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। उनके साथ फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता और को-स्टार नीतू कपूर भी संक्रमित हो गई थीं। हालांकि, अब नीतू की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। फिलहाल वरुण और राज ने खुद को चंडीगढ़ में ही क्वारंटीन कर लिया है।

कार्तिक आर्यन की बात करें तो उन्होंने धमाका को लेकर आईएएनएस को कहा था, "यह मेरे लिए एक जबरदस्त स्क्रिप्ट है और मैं इसकी स्टोरी सुनने के दौरान अपनी सीट से चिपका रहा। मैं जानता हूं कि यह एक ऐसा स्क्रिप्ट है, जो मुझे अभिनेता के तौर पर मेरे अलग पक्ष को बाहर लाएगा।"

Celebs on Insta: कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस को लेकर चेताया, रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की ये फोटो

कार्तिक इस मूवी के अलावा कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देंगे। कोरोना वायरस की वजह से लागू हुए लॉकडाउन से पहले वो इस मूवी की शूटिंग कर रहे थे। इसके साथ ही वो जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' में भी दिखाई देंगे। 

bigg boss 15