A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वरुण, श्रद्धा कपूर को बच्चों से मिला थम्स-अप, मिला किड्स चॉइस अवार्ड

वरुण, श्रद्धा कपूर को बच्चों से मिला थम्स-अप, मिला किड्स चॉइस अवार्ड

साल 2020 में श्रद्धा की 2 फिल्में रिलीज हुई थी जिसमें से एक फिल्म के साथ अभिनेत्री ने आलोचकों व प्रशंसकों के बीच जीत हासिल की थी, वही दूसरी फिल्म के लिए पुरस्कार अपने नाम किया है।

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर - India TV Hindi Image Source : INSTA- VARUN DHAWAN वरुण धवन, श्रद्धा कपूर 

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने एक और पुरस्कार अपने नाम कर लिया है। दोनो एक्टर्स न केवल बड़ों और युवाओं के बीच लोकप्रिय हैं, बल्कि बच्चों के भी पसंदीदा हैं। हाल ही में एक किड्स अवार्ड शो में उनके पास खुश होने के दो कारण थे। छिछोरे और स्ट्रीट डांसर 3 डी जैसी फिल्मों में परफॉर्मेंस के लिए उन्हें पसंदीदा अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया है और उनकी फिल्म छीछोर को किड्स च्वाइस अवार्ड मिला है।

मां के 'देसी जुगाड़' से प्रभावित हुईं कंगना रनौत, फोटो शेयर कर लिखा- मुझे आप पर गर्व है..

साल 2020 में श्रद्धा की 2 फिल्में रिलीज हुई थी जिसमें से एक फिल्म के साथ अभिनेत्री ने आलोचकों व प्रशंसकों के बीच जीत हासिल की थी, वही दूसरी फिल्म के लिए पुरस्कार अपने नाम किया है। और यह सब देखकर, ऐसा लगता है कि वह साल उनके लिए अच्छा रहा है। वही, 2021 के व्यस्त साल के साथ, उनके प्रशंसक जल्द ही उन्हें बड़े पर्दे पर वापस देखने की उम्मीद कर रहे हैं।

 कंगना रनौत ने अपने भाई-बहनों को गिफ्ट किया करोड़ों का फ्लैट, कीमत जानकर आप कहेंगे बहन हो तो ऐसी    

अभिनेत्री जल्द रणबीर के साथ लव रंजन की अगली अनटाइटलड फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा, उनकी हाल ही में घोषित फिल्म नागिन भी शुरूआती विकास चरण में है।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News