1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मां के 'देसी जुगाड़' से प्रभावित हुईं कंगना रनौत, फोटो शेयर कर लिखा- मुझे आप पर गर्व है..

मां के 'देसी जुगाड़' से प्रभावित हुईं कंगना रनौत, फोटो शेयर कर लिखा- मुझे आप पर गर्व है..

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अब उन्होंने अपनी मां की एक फोटो शेयर कर दिलचस्प बात बताई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 22, 2021 9:08 IST
kangana ranaut shares mother resourceful invention pic- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: KANGANARANAUT कंगना रनौत ने शेयर की अपनी मां की तस्वीर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर के पीछे छिपी दिलचस्प कहानी का भी खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपनी मां के 'देसी जुगाड़' से बेहद प्रभावित हुई हैं और उन्हें अपनी मां पर गर्व है। 

इस तस्वीर में कंगना की मां घर के बाहर धूप में अंगीठी पर रोटियां सेंकती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मां से बात की, उन्होंने बताया कि रसोईघर में बहुत ठंड है, इसलिए बाहर धूप में अंगीठी पर खाना पका रही हैं। ये सुनकर मेरी जिज्ञासा बढ़ गई और जब मैंने ये तस्वीर देखी तो खुद को हंसने से रोक नहीं पाई। देसी जुगाड़ के जैसा कोई जुगाड़ नहीं है। इस संसाधनपूर्ण आविष्कार के लिए मुझे मेरी मां पर गर्व है।'

सुशांत की बर्थ एनिवर्सिरी पर कंगना रनौत का भावुक पोस्ट, कहा- आपका साथ नहीं देने का मुझे पछतावा है...

कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी अपकमिंग मूवी 'धाकड़' का नया पोस्टर और रिलीज डेट अनाउंस किया है। उनकी ये मूवी 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल मलकाई व दीपक मुकुट हैं, डायरेक्टर रजनीश घई हैं। मुख्य कलाकार कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल व दिव्या दत्ता हैं।

इन 3 फिल्मों में भी नज़र आएंगी कंगना 

इस मूवी के अलावा कंगना 'तेजस' में दिखाई देंगी, जिसका निर्माण सर्वेश मेवाड़ा ने किया है, जिसमें भारतीय सेना के प्रति आभार प्रकट किया गया है। यह अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए तैयार है। इसके साथ ही वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में भी नज़र आएंगी।

कंगना ने हाल ही में 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' शीर्षक से मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी किस्त का भी ऐलान किया है। 2019 की मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के बाद कंगना और निर्माता कमल जैन ने फ्रेंचाइजी को वापस लाने के लिए एक बार फिर से हाथ मिलाया है। दिद्दा कश्मीर की रानी थीं, जिसने महमूद गजनवी को दो बार युद्ध में हराया था। उनका एक पैर पोलियो से ग्रस्त था, लेकिन वह सबसे महान योद्धाओं में से एक थीं। कंगना फिलहाल अपनी हालिया प्रतिबद्धताओं को पूरा करेंगी और जनवरी 2022 से नई फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment