A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तेलुगू एक्टर रावी कोंडाला राव का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन

तेलुगू एक्टर रावी कोंडाला राव का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन

तेलुगु लेखक, निर्देशक और निर्माता रावी कोंडाला राव का कार्डियक अरेस्ट के कारण 88 साल की उम्र में निधन हो गया।

तेलुगू एक्टर रावी कोंडाला राव का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/CHITRAMVICHITRAM तेलुगू एक्टर  रावी कोंडाला राव का कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ निधन 

तेलुगु लेखक, निर्देशक और निर्माता रावी कोंडाला राव का कार्डियक अरेस्ट के कारण 88 साल की उम्र में निधन हो गया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, हैदराबाद में एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान रावी को कार्डियक अरेस्ट पड़ा। उनके निधन से तेलुगु फिल्म उद्योग में सदमे और शोक की लहर दौड़ गई। राव का एक बेटा है जबकि उनकी पत्नी और अभिनेत्री राधा कुमारी का वर्ष 2012 में निधन हो गया था। 

रावी कोंडाला राव ने 600 से अधिक दक्षिण भारतीय फिल्मों से जुड़े थे। वह साल 1966 से 1990 तक तेलुगु फिल्म पत्रिका विजया चित्रा के एसोसिएट एडिटर भी रहे।

सुशांत सिंह मामला: 6 पन्नों की एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर लगाए गए हैं 16 आरोप, यहां जानिए

रावी ने अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत 1958 में बनी फिल्म सोभा से की थी। फिल्मों में काम करने से पहले उन्होंने अंग्रेजी और तेलुगु अखबारों और साप्ताहिक में संपादक, लेखक और स्तंभकार के तौर पर काम किया। 

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्र बाबू नायडू, अभिनेता से राजनेता बने पवन कल्याण सहित विभिन्न हस्तियों ने राव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। 

इनपुट पीटीआई

 

Latest Bollywood News