A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2: विक्की कौशल की हॉरर फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2: विक्की कौशल की हॉरर फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

विक्की कौशल की फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ रिलीज हुई। जिसका असर उनकी फिल्म में साफ नजर आ रहा हैं। जानें दूसरे दिन कितनी की कमाई।

Vicky kaushal- India TV Hindi Vicky kaushal

बॉलीवुड अभिनेता बीते साल एक के बाद एक हिट फिल्में दी। लेकिन वह साल 2020 में एक हॉरर फिल्म लेकर आए है जो फैंस को काफी पसंद नहीं आ रही हैं। विक्की कौशल की फिल्म  'भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप' रिलीज हो गई है। जहां कई क्रिटिक्स और दर्शकों को उनकी फिल्म पसंद नहीं आई वहीं कई ऐसे लोग है जिन्हें यह फिल्म काफी पसंद आई। विक्की कौशल की फिल्म आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ रिलीज हुई। जिसका असर उनकी फिल्म में साफ नजर आ रहा हैं।  'भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप' ने पहले दिन करीब 5.10 करोड़ की कमाई की है। जानें दूसरे दिन कितनी की कमाई। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श केअनुसार शनिवार को विक्की कौशल की फिल्म ने 5.51 की कमाई की। दो दिनों में इस फिल्म ने 10.62 की कमाई कर चुकी है।  

शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने कमाया इतने करोड़

भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक शिपिंग ऑफिसर की कहानी है। जो एक हॉन्टेड शिप की जांच पड़ताल करने के लिए उसके अंदर जाता है। जिससे उसकी जिंदगी में कई बदलाव आते है।

डांस प्लस सीजन 5 के विनर बनें रूपेश, ट्राफी के जीते 15 लाख रुपए

 भानु प्रताप सिंह द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाती नजर आई हैं। 

Latest Bollywood News