A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल पर चला 'विक्की डोनर' का जादू, सबके सामने किया किस

विक्की कौशल पर चला 'विक्की डोनर' का जादू, सबके सामने किया किस

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल साथ में खूब मस्ती करते नजर आए। इसके साथ ही विक्की ने आयुष्मान को किस भी किया।

Ayushmann and vicky- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Ayushmann and vicky

आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurana) और विक्की कौशल(Vicky kaushal) इस साल काफी चर्चित एक्टर में से हैं। दोनों ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। साथ ही दोनों एक साथ खूब मस्ती करते हुए भी नजर आते रहते हैं। हाल ही में में आयुष्मान और विक्की 'कॉफी विद करन' में भी नजर आए थे। जहां दोनों ने खूब मस्ती की। इसके बाद आयुष्मान और विक्की ने रविवार को मुंबई में हुए स्टार स्क्रीन अवार्ड्स भी होस्ट किए हैं। स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल एक-दूसरे को किस करते नजर आए।

स्टार स्क्रीन पुरस्कार समारोह में विक्की, आयुष्मान को गाल पर किस करते नजर आए। इन दोनों ने अवार्ड शो होस्ट भी किया। विक्की के साथ प्रतिस्पर्धा की बात पर आयुष्मान ने कहा, "बिल्कुल नहीं, अगर हमारे बीच ऐसी भावना होती तो हम साथ में शो को होस्ट नहीं करते। हमारे बीच का संबंध बहुत अच्छा है। ब्रोमांस..दोस्ताना।" 

जब विक्की से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "नहीं, हमारे बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। हम एक-दूसरे से प्रेरित होते हैं। मैं उन्हें बड़े भाई की तरह मानता हूं। मुझे उनकी फिल्में बधाई हो और अंधाधुन बहुत पसंद आई है। मैं उनके काम से बहुत प्रेरित हूं।"  

हाल ही में आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल साथ में करण जौहर के चैट शो में नजर आए थे। दोनों ने वहां खूब मस्ती की और अपने से जुड़ी कई पर्सनल बातें भी बताईं। विक्की कौशल की फिल्म ऊरी जल्द ही रिलीज होने वाली है तो वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल भी आने वाली है।

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

दीपिका की आंखों से छलक पड़े आंसू जब रणवीर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

आलिया भट्ट, राजकुमार राव और रणवीर सिंह के साथ ये सितारें घर लेकर गए अवार्ड्स

Latest Bollywood News