A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल ने करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप पर तोड़ी चुप्पी

विक्की कौशल ने करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप पर तोड़ी चुप्पी

विककी कौशल पर करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप लगे थे। जिसे झूठ बताते हुए विक्की कौशल ने असली वजह बताई है।

Vicky kaushal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Vicky kaushal

नेशनल अवार्ड विजेता विक्की कौशल इन दिनों फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। इस साल विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। कुछ दिन पहले करण जौहर की पार्टी में विक्की कौशल पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था। पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज नजर आए थे। ड्रग्स लेने के आरोप पर विक्की कौशल ने अब चुप्पी तोड़ी है।

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में विक्की कौशल ने बताया- करण जौहर ने हम सभी को पार्टी के लिए बुलाया था। इस पार्टी के तीन दिन पहले ही मैं डेंगू से ठीक हुआ था। मैं 10 दिन से घर पर था। जिसेक बाद डॉक्टर्स ने मुझे कहा मैं शूट पर जा सकता हूं।

विक्की कौशल ने बताया, करण जौहर के वीडियो बनाने से 5 मिनट पहले हम सभी के ऊपर गंगाजल छिड़का था। क्योंकि वह किसी ट्रिप से वापिस आई थीं। उन्होंने बताया करण ने पहले भी वीडियो बनाने की कोशिश की थी। उन्होंने 4 बार वीडियो बनाई थी जिसमें से पहली वीडियो में हम सभी हाय बोल रहे थे और आखिरी वीडियो में हम सभी शांत हो गए थे।

विक्की ने कहा-  नाक को स्क्रेच करना नॉर्मल है। मुझे नहीं पता था कि इसका मतलब ड्रग्स से ही होता है। मेरे एक्सप्रेशन भी परफेक्ट थे। वीडियो में नजर आ रहे व्हाइट रिफ्लेशन पर भी लोगों का ध्यान चला गया था।

विक्की ने कहा- मुझे तो इस कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में पता ही नहीं था। क्योंकि पार्टी के अगले ही दिन में तवांग चला गया था। मुझे कोई आइडिया नहीं था कि क्या चल रहा है क्योंकि वहां इंटरनेट नहीं था। मैं 4 दिन मिलिट्री के साथ रहा। जब मैं घर आया तो मुझे इस बारे में पता चला। मैंने ट्विटर खोलकर चैक किया हैं? उसके बाद मैं अपने पेरेंट्स के पास गया और उनसे पूछा आपको ये सब पता था? उन्होंने कहा वह मुझे नहीं बताना चाहते थे क्योंकि मेरे पास इंटरनेट नहीं था।

आरोप के बारे में बात करते हुए विक्की ने कहा- मैं सोच रहा था क्या हो रहा है। अगर हम कुछ इस तरह का कर रहे होते तो करण जौहर खुद यह वीडियो सोशल मीडिया पर क्यों शेयर करते। दूसरी बात मैं देश के कानून को जवाब देने के लिए जिम्मेदार हूं। सोशल मीडिया पर लोगों मे कहना शुरू कर दिया था कि ये लोग एक्टर्स हैं तो ड्रग्स लेते होंगे। लोगों को कुछ बात मान लेना ठीक है मगर बेमतलब में उस बारे में बात करना गलत है।

Also Read:

कपिल शर्मा के शो में पंकज त्रिपाठी हुए इमोशनल, सुनाया मनोज वाजपेयी की चप्पल चुराने का किस्सा

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' की रिलीज डेट में बदलाव, 19 नवंबर को होगी रिलीज

Latest Bollywood News