A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विक्की कौशल की 'लव पर स्क्वेयर फुट' होगी भारत की पहली स्ट्रीमिंग साइट फिल्म

विक्की कौशल की 'लव पर स्क्वेयर फुट' होगी भारत की पहली स्ट्रीमिंग साइट फिल्म

नेटफ्लिक्स अब बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक रोनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर 'लव पर स्क्वेयर फुट' रिलीज करने जा रहा है। बता दें कि इसमें अभिनेता विक्की कौशल और अंगीरा धर को मुख्य किरदारों को पर्दे पर उतारते हुए देखा जाएगा। एक बयान के अनुसार, फिल्म को...

vicky kaushal- India TV Hindi vicky kaushal

मुंबई: ग्लोबल स्ट्रीमिंग वीडियो सर्विस नेटफ्लिक्स अब बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक रोनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर 'लव पर स्क्वेयर फुट' रिलीज करने जा रहा है। बता दें कि इसमें अभिनेता विक्की कौशल और अंगीरा धर को मुख्य किरदारों को पर्दे पर उतारते हुए देखा जाएगा। एक बयान के अनुसार, फिल्म को स्ट्रीमिंग साइट पर उपलब्ध होने वाली भारत की पहली मुख्य धारा की फिल्म माना जा रहा है। 'लव पर स्क्वेयर फुट' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें एक लड़की और लड़का मुंबई में घर खरीदने के लिए खुद को शादीशुदा दर्शाते हैं। फिल्म में नामचीन कलाकार रत्ना पाठक शाह, सुप्रिया पाठक और रघुवीर यादव भी अहम किरदारों में हैं।

यूटीवी मोशन पिक्चर्स से अलग होने के बाद रॉनी स्क्रूवाला की अपने प्रोडक्शन तले बनने वाली यह पहली फिल्म है। यह बतौर निर्देशक रंगमंच की शख्सियत आनंद तिवारी की पहली फिल्म है। स्क्रूवाला इस फिल्म के सह-निर्माता हैं, जो अपने बैनर आरएसवीपी तले स्टिल एंड स्टिल मूविंग पिक्चर्स के साथ मिलकर इसे बना रहे हैं। स्क्रूवाला ने कहा, "हम नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग कर उसके जरिये दुनिया भर में फिल्म प्रेमियों से सीधे जुड़ने को लेकर उत्साहित हैं।"

नेटफ्लिक्स के संस्थापक और सीईओ रीड हास्टिंग्स ने कहा, "हम हमेशा ऐसी कहानियों की तलाश में रहते हैं, जो नेटफ्लिक्स के सदस्यों के लिए खुशी लाएं और 'लव पर स्क्वेयर फुट' एक ऐसा नगीना है, जिसे नेफ्लिक्स पर शामिल करने को लेकर हमें गर्व है।" 'लव पर स्क्वेयर फुट' वर्ष 2018 की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर विश्वभर के लिए उपलब्ध होगी। (क्या इस सुपरस्टार के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर?)

Latest Bollywood News