A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के बाद अब विक्की कौशल हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, शेयर किया ये पोस्ट

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के बाद अब विक्की कौशल हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, शेयर किया ये पोस्ट

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ये भी बताया है कि वो डॉक्टर्स द्वारा बताए गए प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं ।

Vicky Kaushal tests coronavirus positive- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: VICKYKAUSHAL09 विक्की कौशल हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, खुद को किया होम क्वारंटीन 

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ये भी बताया है कि वो डॉक्टर्स द्वारा बताए गए प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं और खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। 

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है- 'हर प्रकार की सतर्कता और सावधानी बरतने के बावजूद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गया हूं। सभी जरूरी नियमों का पालन करते हुए मैं होम क्वारंटीन हो गया हूं। मेरे डॉक्टर की सलाह पर दवाइयां ले रहा हूं।'

मजनू भाई की पेंटिंग से प्रेरित हुए विक्की कौशल, घोड़े पर चढ़कर किया ये स्टंट

अभिनेता ने उन सभी लोगों से तुरंत कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है, जो हाल ही में उनके संपर्क में आए थे। इसके साथ ही उन्होंने सभी से अपना ध्यान रखने की अपील भी की है। प्राप्त सूचना के अनुसार विक्की और भूमि निर्देशक शशांक खेतान की आगामी धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘मिस्टर लेले’ की शूटिंग कर रहे थे। भूमि भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही भारत के सबसे महान युद्ध नायकों में से एक फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार को बड़े पर्दे पर जीवंत करते नज़र आएंगे। उन्होंने हाल ही में उनकी जयंती के अवसर पर बहुप्रतीक्षित फिल्म के शीर्षक 'सैम बहादुर' की घोषणा की। सैम मानेकशॉ के सैन्य करियर में चार दशक और पांच युद्ध शामिल है। वह पहले भारतीय सेना अधिकारी थे जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत किया गया था और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था।

इसके अलावा विक्की निर्देशक आदित्य धर के साथ एक नई सुपरहीरो फिल्म 'अश्वत्थामा' में भी दिखाई देंगे। फिल्म के एक पोस्टर में भगवान शिव नजर आ रहे हैं।

सैम मानेकशॉ की बायोपिक में विक्की कौशल का पहला लुक 2019 में जारी किया गया था, जिसमें सैम की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई थी। पिछले साल, निमार्ताओं ने विक्की कौशल का दूसरा लुक जारी किया था जिसमें विक्की का फील्ड मार्शल से हूबहू मिलते लुक सभी को स्तब्ध कर दिया था।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

Latest Bollywood News