Friday, March 29, 2024
Advertisement

मजनू भाई की पेंटिंग से प्रेरित हुए विक्की कौशल, घोड़े पर चढ़कर किया ये स्टंट

विक्की कौशल ने दावा किया कि उन्होंने फिल्म 'वेलकम' में अनिल कपूर की पेंटिंग को फिर से बनाया है, जहां कपूर के किरदार मजनू भाई ने गधे को घोड़े की पीठ पर खड़ा किया था।

IANS Written by: IANS
Published on: March 12, 2021 7:06 IST
vicky kaushal inspired by Majnu bhai painting - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VICKYKAUSHAL09/ANILSKAPOORVIC मजनू भाई की पेंटिंग से प्रेरित हुए विक्की कौशल

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल को घोड़े पर खड़े होकर स्टंट करने पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया। विक्की ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने स्टंट की एक तस्वीर साझा की।

शेयर तस्वीर में अभिनेता घोड़े की पीठ पर खड़े होकर संतुलन बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने दावा किया कि उन्होंने फिल्म 'वेलकम' में अनिल कपूर की पेंटिंग को फिर से बनाया है, जहां कपूर के किरदार मजनू भाई ने गधे को घोड़े की पीठ पर खड़ा किया था।

विक्की कौशल की घोड़े की सवारी का वीडियो हो रहा है वायरल, यहां देखें

इंस्टाग्राम पर स्टंट की एक तस्वीर साझा करते हुए, विक्की ने अनिल कपूर को टैग किया और लिखा: "आज सुबह मजनू भाई की पेंटिंग से बहुत प्रेरित हुआ।"

नेटिजेंस के एक वर्ग ने अभिनेता के स्टंट को जानवर के प्रति बहुत दयालू नहीं पाया। एक यूजर ने लिखा, "क्या हम कम से कम एक बार जानवर के बारे में नहीं सोच सकते।

एक अन्य ने लिखा, "क्या वह घोड़ा ठीक है?।

वहीं एक अन्य यूजर ने सुझाव देते हुए लिखा, "मुझे पूरा यकीन है कि यह घोड़े की पीठ के लिए बुरा है। विक्की आप इससे बेहतर कर सकते हैं।"

हालांकि, अभिनेता को उद्योग के सहयोगियों और दोस्तों के बीच समर्थन मिला।

कियारा आडवाणी ने लिखा, "हाहा टॉप।"

टाइगर श्रॉफ ने लिखा, "क्रेजी। "

भूमि पेडनेकर ने पोस्ट किया, "हाहा! बेस्ट।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement