A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: अनुष्का शर्मा ने बर्थडे विश करने पर फैंस को कहा शुक्रिया, COVID-19 संकट पर की ये अपील

VIDEO: अनुष्का शर्मा ने बर्थडे विश करने पर फैंस को कहा शुक्रिया, COVID-19 संकट पर की ये अपील

अनुष्का शर्मा ने 1 मई को अपना जन्मदिन मनाया। अभिनेत्री को उनके प्रशंसकों ने जन्मदिन की बधाई और प्यार बरसाया। रविवार को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने सभी को धन्यवाद दिया और COVID-19 संकट के बीच देश को एकजुट करने और समर्थन करने की अपील की।

ANUSHKA SHARMA- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- ANUSHKA SHARMA अनुष्का शर्मा ने बर्थडे विश करने पर फैंस को कहा शुक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने 1 मई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस के फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और प्यार की बारिश की। इतने प्यार के लिए अनुष्का ने अपने फैंस को धन्यवाद दिया और इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके कहा कि फैंस का प्यार उनके लिए इस दिन को खास बनाता है। एक्ट्रेस ने कहा कि इस कठिन समय में देश जब COVID-19 संकट से जूझ रहा है तो उन्होंने अपना जन्मदिन मनाना उचित नहीं समझा।

कुणाल खेमू ने पैक कर लिया सारा सामान, लेकिन कहां जाए वीकेंड पर?

वीडियो में, अनुष्का ने संकट की इस घड़ी में अपने प्रशंसकों से एकजुट होने और देश का समर्थन करने की भी अपील की। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि विराट कोहली और वो देश के लिए अपना काम कर रहे हैं और वह जल्द ही इसके बारे में जानकारी साझा करेंगे।

नीलू कोहली को बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से लगा गहरा धक्का, कहा- चारों तरफ भय का माहौल

विराट और अनुष्का ने इस साल की शुरुआत में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी दी है। अभिनेत्री हाल ही में काम पर लौटीं। उनकी पाइपलाइन में दो फिल्में हैं। वह नवदीप सिंह की "कनेडा" और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म "जीरो" में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज "पाताल लोक" और फिल्म "बुलबुल" का निर्माण किया था। उन्होंने सुल्तान, NH10, दिल धड़कने दो और ऐ दिल है मुश्किल जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

Latest Bollywood News