A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Video: सलमान खान के खूबसूरत पनवेल फॉर्महाउस मे जैकलीन फर्नांडिस ने शूट की क्वांरटीन फिल्म

Video: सलमान खान के खूबसूरत पनवेल फॉर्महाउस मे जैकलीन फर्नांडिस ने शूट की क्वांरटीन फिल्म

जैकलीन ने पूरा वीडियो मोबाइल से शूट किया है। वीडियो में जैकलीन को घोड़े की सवारी करते हुए, नारियल के पेड़ पर चढ़ते हुए, कपड़े सुखाते हुए, जानवरों को खिलाते हुए और दिनभर की गतिविधियों में लिप्त देखा जा सकता है।

जैकलीन ने पूरा वीडियो मोबाइल से शूट किया है। वीडियो में जैकलीन को घोड़े की सवारी करते हुए, नारियल के- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- JACQUELINE जैकलीन ने पूरा वीडियो मोबाइल से शूट किया है। वीडियो में जैकलीन को घोड़े की सवारी करते हुए, नारियल के पेड़ पर चढ़ते हुए, कपड़े सुखाते हुए, जानवरों को खिलाते हुए और दिनभर की गतिविधियों में लिप्त देखा जा सकता Video: Jacqueline Fernandes shoots Quarantine film in Salman Khan's Panvel farmhouse: 

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों पनवेल के फार्महाउस पर कवॉरंटीन में हैं और साथ ही इन दिनों अपनी नई नेटफ्लिक्स फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' का प्रचार कर रही हैं। इस बीच जैकलिन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। सलमान खान के पनवेल फॉर्महउस के अंदर जैकलीन ने एक वीडियो शूट किया है जिसमें वो दिखा रही हैं कि क्वारंटीन में कैसे उनके दिन कट रहे हैं। जैकलीन ने अपने फोन कैमरे पर पूरी फिल्म की शूटिंग की है। वीडियो में जैकलीन को घोड़े की सवारी करते हुए, नारियल के पेड़ पर चढ़ते हुए, कपड़े सुखाते हुए, जानवरों को खिलाते हुए और दिनभर की गतिविधियों में लिप्त देखा जा सकता है। 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा है- मेरी छोटी सी फिल्म, एन्जॉय।

Video: लॉकडाउन के बीच सलमान खान का 'बीइंग हंगरी' अभियान, फूड ट्रक के जरिए बांट रहे खाना

जैकलीन ने बकरी के बच्चे संग तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वो बकरी के बच्चे को गोद में लिए दिख रही हैं। उनकी इन तस्वीरों ने हमें प्रकृति के साथ फिर से जुड़ने के लिए प्रेरित कर दिया है

जैकलीन उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो न सिर्फ मैगजीन कवर पर बल्कि ऑन-स्क्रीन भी प्रशंसकों का दिल जीतते आई है। जैकलीन हाल ही में 'मिसेज सीरियल किलर' में नजर आईं, जो नेटफ्लिक्स की फिल्म है।

Latest Bollywood News

Related Video