Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Video: लॉकडाउन के बीच सलमान खान का 'बीइंग हंगरी' अभियान, फूड ट्रक के जरिए बांट रहे खाना

'अन्न दान चैलेंज' के बाद सलमान खान एक नया आइडिया लेकर आए हैं और अपने फूड ट्रक के माध्यम से लोगों को भोजन दान कर रहे हैं। सलमान खान ने 'बीइंग हंगरी' नाम से अपना फूड ट्रक शुरू किया है, जिससे वो जरूरतमंदों को खाना बांट रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2020 20:01 IST
Salman Khan donates Latest News Updates: Bollywood Salman Khan Launches Food Truck Being Haangryy Ca- India TV Hindi
 लॉकडाउन के बीच सलमान खान का बीइंग हंगरी अभियान, फूड ट्रक के जरिए बांट रहे खाना

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कोरोना वायरस महामारी के बीच आगे आए हैं और जरूरतमंद लोगों को दान कर रहे हैं। वो लोगों को कोविड-19 के प्रति जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह अपने पनवेल के फार्महाउस से जरूरतमंदों को राशन मुहैया कराते हुए दिखाई दिए थे। 'अन्न दान चैलेंज' के बाद अब वह एक नया आइडिया लेकर आए हैं और अपने फूड ट्रक के माध्यम से लोगों को भोजन दान कर रहे हैं। सलमान खान ने 'बीइंग हंगरी' नाम से अपना फूड ट्रक शुरू किया है, जिससे वो जरूरतमंदों को खाना बांट रहे हैं।

सलमान खान ने  हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो जरूरतमंदों को बैलगाड़ी के जरिए खाना पहुंचाते दिखे थे। सलमान खान ने वीडियो के साथ लिखा- सहयोग के लिए धन्यवाद, जैकलिन फर्नांडिस, यूलिया वंतूर, कमाल खान, निकेतन, राहुल नारायण और अभिराज।

वीडियो में सलमान खान, यूलिया, जैकलिन समेत कई सारे लोग बैलगाड़ी में सामान लादते दिख रहे हैं। और इसके बाद सामान रवाना कर दिया जाता है।

इससे पहले सलमान खान ने करीब 25000 दिहाड़ी मजदूरों की जरूरतों को 3 महीनों तक पूरा करने का बीड़ा उठाया है, इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान फुटपाथ पर बैठने वाले विक्रेता और मजदूरों को खाना और जरूरी सामान मुहैया करा रहे हैं।  सलमान खान, सन सिटी के अंदर काम करने वाली महिलाओं की मदद के लिए भी आगे आए हैं, जो हर रोज मेहनत कर अपना घर चलाती हैं। ऐसी करीब 50 महिलाओं को राशन पानी और घर का सामान सलमान की तरफ से जा रहा है। इतना ही नहीं सलमान ने फिल्म से जुड़े 7000 वर्कर्स के अकाउंट में पैसे भी भेजे।

इनपुट- जोईता मित्रा सुवर्णा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement