A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्या बालन ने कोरोना के कहर के बीच की काम पर वापसी, शेयर की तस्वीर

विद्या बालन ने कोरोना के कहर के बीच की काम पर वापसी, शेयर की तस्वीर

विद्या बालन जल्द ही फिल्म शकुंलता देवी में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। कोरोना के कहर के बीच विद्या बालन ने काम पर वापसी की है।

vidya balan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BALANVIDYA विद्या बालन

कोरोना वायरस महामारी के चलते लोगों से घर में रहने की अपील की गई थी। अब लॉकडाउन में थोड़ी छूट मिलने के बाद लोगों से काम पर जाना शुरू कर दिया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी पटरी पर वापिस आ रही है। कई टेलिविजन सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी काम पर वापिस जा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन भी काम पर लौट आई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की है।

विद्या की काम पर वापसी हो गई है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर करके लिखा है काम पर वापसी। फोटो में विद्या के साथ 3 और लोग नजर आ रहे हैं। सभी ने मास्क और पीपीई किट पहने हुए हैं।

Image Source : INSTAGRAM/balanvidyaविद्या बालन इंस्टाग्राम स्टोरी

सिल्क स्मिता से तुम्हारी सुलू तक, विद्या बालन ने इन फिल्मों में निभाए अलग हटकर किरदार

आपको बता दें विद्या बालन से पहले तापसी पन्नू भी काम पर वापसी कर चुकी हैं। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपने मेकअप रुम की फोटो शेयर की थी। जिसमें उनका मेकअप मैन मास्क लगाए नजर आ रहा था।

विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' अमेजन प्राइम पर इस दिन होगी रिलीज, सामने आया नया वीडियो

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन जल्द ही शकुंलता देवी में नजर आने वाली है। यह फिल्म अमेजन प्राइम पर 31 जुलाई को रिलीज होगी। शकुंतला देवी का निर्देशन अनु मेनन ने किया है। इस फिल्म में राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार प्राप्‍त कर चुकीं अभिनेत्री विद्या बालन दुनिया भर में मशहूर भारतीय मैथेमैटिक्‍स जीनियस की भूमिका निभा रही हैं, जो 'ह्यूमन कंप्‍यूटर' के रूप में मशहूर हैं। शकुंतला देवी में सान्‍या मल्‍होत्रा शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका में जर आएंगी। अपनी बेटी के साथ शकुंतला देवी का रिश्‍ता काफी उलझा हुआ, लेकिन अनोखा है। 

Latest Bollywood News