A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लॉकडाउन में पुरानी फिल्में देखकर समय बिता रही हैं विद्या बालन

लॉकडाउन में पुरानी फिल्में देखकर समय बिता रही हैं विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि वह अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' को बार-बार देखने पर कभी बोर नहीं होती हैं।

Vidya Balan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIDYA BALAN विद्या बालन

मुंबई: अभिनेत्री विद्या बालन लॉकडाउन के दौरान पुरानी फिल्में देकर समय बिता रही हैं और उनका कहना है कि पुरानी फिल्मों को देखना और यादों को ताजा करना हमेशा अच्छा लगता है और शानदार अनुभव होता है। यह पूछे जाने पर कि वह लॉकडाउन के दौरान परिवार के साथ कैसे वक्त बिता रही हैं? तो विद्या ने कहा, "मैं अपनी फिल्मों को पूरे परिवार के साथ देखना पसंद करती हूं। पुरानी फिल्मों को देखना और यादों को ताजा कर सदाबहार गानों पर झूमना हमेशा शानदार होता है।"

अभिनेत्री का कहना है कि वह अपनी फिल्म 'तुम्हारी सुलु' को बार-बार देखने पर कभी बोर नहीं होती हैं।

अभिनेत्री विद्या बालन जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में नज़र आएंगी, जिसका नाम नटखट है। फ़िल्म का फर्स्ट लुक विद्या ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। खास बात यह है कि नटखट विद्या बालन की न सिर्फ पहली शॉर्ट फिल्म है, बल्कि इस फिल्म के जरिये विद्या बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रही हैं। फिल्म नटखट सामाजिक मुद्दों पर आधारित है।

शॉर्ट फिल्म नटखट को विद्या बॉलीवुड फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में समाज में फैली बुराईयां जैसे बलात्कार, घरेलू हिंसा, महिलाओं के साथ रिश्तों पर भेदभाव आदि संवेदनशील मुद्दों को उजागर किया गया है। नटखट फिल्म में विद्या बालन माँ सुरेखा के किरदार में हैं, फिल्म का निर्देशन शान व्यास ने किया है।

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- एक कहानी सुनोगे...?" अपनी पहली शॉर्ट फिल्म का पहला लुक शेयर कर रही हूं, जिसमें मैं एक्टर भी हूं औऱ पहली बार प्रोड्यूसर भी।

Latest Bollywood News

Related Video