A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ...तो इस तरह विद्या फिल्मों में अपने किरदारों को बनाती हैं बेहतरीन

...तो इस तरह विद्या फिल्मों में अपने किरदारों को बनाती हैं बेहतरीन

विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी 'कहानी-2: दुर्गा रानी सिंह' के प्रमोशन में काफ व्यस्त हैं। इस फिल्म को लेकर वह पिछले काफी से चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में अपने किरदार को लेकर विद्या का कहना हैं कि...

vidya- India TV Hindi vidya

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी 'कहानी-2: दुर्गा रानी सिंह' के प्रमोशन में काफ व्यस्त हैं। इस फिल्म को लेकर वह पिछले काफी से चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में अपने किरदार को लेकर विद्या का कहना हैं कि फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आएगी। उन्होंने साथ ही बताया कि वह किस तरह फिल्म के किरदार में समा जाती हैं। विद्या ने कहा, "सभी इस इस फिल्म की कहानी से जुड़ पाएंगे। जब मैं कोई किरदार निभा रही होती हूं तो मैं उसमें पूरी तरह समा जाती हूं और तब मैं यह नहीं सोचती कि फिल्म कैसी बनेगी।"

इसे भी पढ़े:-

विद्या बुधवार को फिल्म के प्रचार के लिए रेडियो स्टेशन्स गई थीं। उन्होंने कहा, "मुझे रेडियो ट्रेल्स काफी पसंद हैं क्योंकि आरजे बेहद ऊर्जावान होते हैं और हर स्टेशन में कुछ न कुछ मजेदार होता है। आप इससे बोर नहीं होते।"

क्या फिल्म को लेकर उनके मन में घबराहट है, यह पूछने पर उन्होंने कहा, "मुझे कोई घबराहट नहीं है। मैं जो करना चाहती थी, मैंने वह किया। अब हम केवल प्रचार में अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं। हम फिल्म का एक अलग अंदाज में प्रचार कर रहे हैं, जिससे मेरी रुचि और उत्साह बना हुआ है।"

सुजॉय घोष निर्देशित 'कहानी-2: दुर्गा रानी सिंह' में अभिनेता अर्जुन रामपाल भी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Latest Bollywood News