A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्युत जामवाल गोवा में करेंगे 'सनक' की शूटिंग, मेकर्स कोविड-19 को लेकर बरत रहे हैं सावधानी

विद्युत जामवाल गोवा में करेंगे 'सनक' की शूटिंग, मेकर्स कोविड-19 को लेकर बरत रहे हैं सावधानी

'सनक' विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की पेशकश है, जिसे कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

vidyut jammwal- India TV Hindi Image Source : TWITTER- VIDYUT JAMMWAL विद्युत जामवाल गोवा में करेंगे 'सनक' की शूटिंग

मुंबई: देश भर में कोविड-19 मामलों में आई एक खतरनाक उछाल के साथ, फिल्म निर्माता और प्रोडक्शन हाउस अपने सभी प्रोजेक्ट्स के कलाकारों और क्रू की सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए अतिरिक्त सतर्क हो गए हैं। निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, जो इस महीने गोवा में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सनक' का आखिरी शूटिंग शेड्यूल शुरू करना चाहते हैं, उन्होंने फिल्म के सेट पर दिशानिदेशरें का सख्ती से पालन करना सुनिश्चित किया है।

विद्युत जामवाल और नवोदित अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, फिल्म में नेहा धूपिया की एक स्पेशल परफॉर्मेंस के साथ चंदन रॉय सान्याल भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। 'सनक' के पोस्टर ने इस साल की शुरूआत में खूब धमाल मचाया और जनता के बीच काफी उम्मीदें जगा दी है।

'सनक' के आखिरी शेड्यूल के लिए उठाए जा रहे एहतियाती उपायों के बारे में बात करते हुए, निर्देशक कनिष्क वर्मा ने बताया, "हमारा सिर्फ गोवा शेड्यूल बचा है। (कोविड -19) मामलों में अचानक उछाल आई है और पूरा देश इससे गुजर रहा है। ईमानदार से कहे तो, हम शुरू से ही बहुत सख्त रहे हैं जहाँ तक सेट पर होने वाले सेनिटाइजेशन और कोविड सावधानियों की बात है। हमने इसे कभी हल्के में नहीं लिया, यहां तक कि जब हमने जनवरी में फिल्म की प्रमुख फोटोग्राफी शुरू की थी। मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली रहे हैं कि तीन महीने और बैक-टू-बैक शूटिंग के बावजूद एक भी मामला नहीं था क्योंकि हम सुरक्षा उपायों और जिम्मेदारी के साथ काफी सख्त थे। हमने यह सुनिश्चित किया कि सेट पर मौजूद हर व्यक्ति सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल बनाए रखे। सेट पर सिर्फ उतने लोग मौजूद थे जिनको सेट पर जरूरत थी। किसी भी पॉइंट पर, हमारे पास शूटिंग फ्लोर पर 10-15 से अधिक लोग नहीं थे। सभी को अलग-अलग कमरों और कोनों में भेजा गया और जरूरत पड़ने पर बुलाया जाता था। "

सनशाइन पिक्चर्स के सहयोग से जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'सनक' विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की पेशकश है, जिसे कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

इनपुट-आईएएनएस

यहां पढ़ें

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद 'एक विलेन 2' में मोहित सूरी संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं अर्जुन कपूर

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

एनिमेटेड सीरीज़ 'तारक मेहता का छोटा चश्मा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

Latest Bollywood News