A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या विद्युत छीन रहे हैं अक्षय से एक्शन हीरो का खिताब?

क्या विद्युत छीन रहे हैं अक्षय से एक्शन हीरो का खिताब?

विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कमांडो 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें विद्युत एक बार फिर शानदार एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे विद्युत अपनी ज्यादातर फिल्मों में...

vidyut akshay- India TV Hindi vidyut akshay

मुंबई: अभिनेता विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कमांडो 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसमें विद्युत एक बार फिर शानदार एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे विद्युत अपनी ज्यादातर फिल्मों में जबरदस्त एक्शनबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस कारण अपने फैंस के बीच वह एक्शन हीरो के नाम से भी पुकारे जाने लगे हैं। विद्युत को भी 'एक्शन हीरो' कहलाने से कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन वह किसी अभिनेता से एक्शन खिताब छीनना नहीं चाहते।

इसे भी पढ़े:-

यह पूछे जाने पर कि क्या वह 'एक्शन हीरो' का खिताब अक्षय कुमार से छीन रहे हैं? इस पर विद्युत ने कहा, "नहीं यह पूछना गलत होगा। मैं यह जगह किसी से छीनना नहीं चाहता। मैं खुद अपना मुकाम बनाना चाहता हूं और अक्षय भी अच्छा कर रहे हैं।"

'कमांडो 2' के अभिनेता ने सोमवार को ट्रेलर लॉन्च पर कहा, "मैं खुद को एक्शन हीरो कहलाना पसंद करूंगा। एक्शन हीरो के रूप में वर्गीकृत किए जाने से मुझे कोई आपत्ति नहीं है, बल्कि इसमें मजा आता है।" उल्लेखनीय है कि विद्युत खुद को जॉन अब्राहम और टाइगर श्रॉफ जैसे एक्शन हीरो का संयोजन मानते हैं।

‘कमांडो’ के अलावा विद्युत ‘फोर्स 2’ और ‘बुलेट राजा’ जैसी फिल्मों में भी अपने एक्शन का तड़का लगा चुके हैं। अब ‘कमांडो 2’ में वह क्या कमाल करते हैं यह देखना दिलचस्प होगा। देवेन भोजानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित है। फिल्म में अदा शर्मा, ईशा गुप्ता और आदिल हुसैन जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News