Monday, May 06, 2024
Advertisement

विद्युत जामवाल की ‘Commando 2’ का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त एक्शन से है भरपूर

विद्युत जामवाल के शानदार अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'कमांडो 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह 'कमांडो: अ वन मैन आर्मी' का सीक्वल है। दर्शकों को लंबे वक्त से इसका बेसब्री से इंतजार था। पहली फिल्म की तरह इसमें भी विद्युत जबरदस्त...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 24, 2017 13:07 IST
vidyut- India TV Hindi
vidyut

नई दिल्ली: विद्युत जामवाल के शानदार अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'कमांडो 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह 'कमांडो: अ वन मैन आर्मी' का सीक्वल है। दर्शकों को लंबे वक्त से इसका बेसब्री से इंतजार था। पहली फिल्म की तरह इसमें भी विद्युत जबरदस्त एक्शन सीन्स करती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में इसके पोस्टर भी जारी किए गए हैं। अब इसका ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों में फिल्म के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है। इस फिल्म में विद्युत के अलावा अदा शर्मा, ईशा गुप्ता और आदिल हुसैन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

इन दिनों फिल्मों के सीक्वल बनाना जैसे कोई ट्रेंड हो गया है। इसे दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया जाता है। इस सीक्वल के लिए दर्शकों में काफी उत्साह है। वैसे इसका ट्रेलर जितना दमदार दिखाई दे रहा है उससे तो यह कहा जा सकता है कि विद्युत एक बार फिर दर्शकों और समीक्षकों को हैरान करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, अब देकना यह है कि फिल्म को कितना पसंद किया जाता है।

मारधाड़ से भरपूर फिल्म 'कमांडो-2' को लेकर इसके निर्माताओं ने यह घोषणा की थी कि यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। यह फिल्म सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के साथ रिलायंस एंटरटेनमेंट और जयंतीलाल गडा (पेन) पेशकश है। देवेन भोजानी के निर्देशन में बनी 'कमांडो-2' 3 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement