A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्युत जामवाल ने बताया क्यों नहीं किया सुशांत के निधन पर पोस्ट

विद्युत जामवाल ने बताया क्यों नहीं किया सुशांत के निधन पर पोस्ट

विद्युत जामवाल ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर कोई पोस्ट नहीं किया था, जिसपर उनसे एक फैन ने सवाल पूछ लिया।

vidyut, sushant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRA- VIDYUT/SUSHANT विद्युत जामवाल ने बताया क्यों नहीं किया सुशांत के निधन पर पोस्ट  

मुंबई: अभिनेता विद्युत जामवाल बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं, जिन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर सोशल मीडिया पर अब तक अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सुशांत के निधन की चर्चा इस वक्त जोरों पर है। ऑनलाइन कई सारे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं, हालांकि विद्युत ने इनमें से एक का भी इस्तेमाल नहीं किया है। इस पर एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, "विद्युत सुशांत के लिए आपने एक भी ट्वीट क्यों नहीं किया?"

सुशांत की याद में कृति सेनन का इमोशनल पोस्ट: 'तुम्हारे साथ मेरे दिल का एक हिस्सा चला गया'

अभिनेता ने इसके जवाब में कहा, "अगर आप ठहर कर सुनते हैं, तो खामोशी काफी कुछ कहती है। आंसू न बहाना/मार्मिक पोस्ट और यादों को लिख पाने की असमर्थता भी शोक व्यक्त करने का एक तरीका हो सकता है। जो इंसान चला गया है न तो उसकी आत्मा और न ही उसका परिवार उन ट्वीट्स को पढ़ता है, ऐसे में किसके लिए लिखे? हम सभी दुख व्यक्त करते हैं - मैं शांत रहकर इसका प्रदर्शन करता हूं।"

अमेरिका से लौट रही हैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, भारत आने से पहले ही सरकार से मांगी ये राहत

उनके इस जवाब से प्रभावित होकर उनके प्रशंसक ने लिखा, "आपके प्रशंसकों को हमेशा प्रेरित व प्रोत्साहित करते रहने के लिए आपका शुक्रिया।"

किसी और ने लिखा, "आप पर गर्व है सर।"

सुशांत ने मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी के फंदे से लटकते हुए पाए गए थे। वह महज 34 साल के थे।

(इनपुट- आईएएनएस)

Latest Bollywood News