A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की फिल्म 'Liger' सिनेमाघरों में होगी रिलीज, सामने आई डेट

विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की फिल्म 'Liger' सिनेमाघरों में होगी रिलीज, सामने आई डेट

करण जौहर ने फिल्म 'लाइगर' की रिलीट डेट की भी घोषणा कर दी। फिल्म में सुपरस्टार विजय के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं।

विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की फिल्म 'Liger' सिनेमाघरों में होगी रिलीज, सामने आईं डेट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARANJOHAR विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे की फिल्म 'Liger' सिनेमाघरों में होगी रिलीज, सामने आईं डेट

साउथ के सुपरस्टारों में से एक विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार है। वह करण जौहर की फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। वहीं करण जौहर ने फिल्म की रिलीट डेट की भी घोषणा कर दी। फिल्म में सुपरस्टार विजय के साथ अनन्या पांडे नजर आने वाली हैं। 

करण जौहर ने ट्वीट करते बताया कि लाइगर फिल्म सिनेमोघरों में 9 सितंबर को रिलीज होगी। करण ने पोस्ट में लिखा, 'LIGER 9 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। फिल्म को दुनियाभर में 5 भाषाओं, हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।'

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए क्या है मामला

कुछ ही दिन पहले ही करण जौहर ने लाइगर का फर्स्ट लुक शेयर किया था। जिसको लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आईं। करण जौहर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'लाइगर (LIGER) प्रस्तुत करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। बिग स्क्रीन पर शासन और कई दिलों को जीतने वाले विजय देवरकोंडा और तेजस्वी अनन्या पांडे..  असाधारण रूप से कुशल पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित। हम दुनिया को इस कहानी को 5 भाषाओं - हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में गवाह करने का इंतजार नहीं कर सकते। बड़ी स्क्रीन पर मिलते हैं! #Liger #SaalaCrossbreed

टोनी कक्कड़ और हंसिका मोटवानी का नया सॉन्ग 'बूटी शेक' रिलीज, एक्ट्रेस का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन 

 विजय देवरकोंडा और अनन्या के अलावा इस फिल्म में राम्या कृष्णन, रॉनित रॉय, विष्णु रेड्डी भी अहम किरादार में नजर आने वाले हैं।

अनन्या पांडे शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस मूवी के शीर्षक पर अभी तक बात नहीं बन पाई है। 

करण जौहर की बात करें तो वह इस साल 'तख्त' फिल्म लेकर आएंगे, जिसमें करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार नज़र आएंगे। 

Latest Bollywood News