A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Khatron Ke Khiladi 9: इस कारण शो से बाहर हुए विकास गुप्ता, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Khatron Ke Khiladi 9: इस कारण शो से बाहर हुए विकास गुप्ता, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

'बिग बॉस 11' में नजर आए विकास गुप्ता 'खतरों के खिलाड़ी 9' का भी हिस्सा थे। अर्जेंटिना में इस रिएलिटी शो की शूटिंग हो रही है। विकास सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अर्जेंटिना से वो लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे थे, लेकिन अब शो से उनका सफर खत्म हो गया है।

Vikas Gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Vikas Gupta

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' में नजर आए विकास गुप्ता 'खतरों के खिलाड़ी 9' का भी हिस्सा थे। अर्जेंटिना में इस रिएलिटी शो की शूटिंग हो रही है। विकास सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। अर्जेंटिना से वो लगातार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे थे, लेकिन अब शो से उनका सफर खत्म हो गया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद इसकी जानकारी दी। हालांकि वो टास्क में एलिमिनेट होकर घर वापस नहीं लौटे हैं बल्कि कंधे की चोट के कारण उन्हें यह शो बीच में छोड़ना पड़ा।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, 'विकास कंधे की चोट की वजह से बहुत दर्द में थे। वो पेनकिलर के हाई डोज पर थे। इसके बावजूद वो टास्क परफॉर्म कर रहे थे, लेकिन जब चैनल और मेकर्स को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने विकास को घर जाकर आराम करने की सलाह ही। चैनल को डर था कि उनकी चोट कहीं बढ़ ना जाए।'

Also Read: 'Bigg Boss 11' के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता हुए हॉस्पिटल में भर्ती

एक सूत्र ने चैनल को कहा- 'विकास शो के टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक थे, लेकिन उन्होंने अपने कंधे की चोट को मेकर्स से छुपाया। वो लगातार टास्क परफॉर्म कर रहे थे। वो पेनकिलर इंजेक्शन लेकर टास्क कर रहे थे। यह उनके लिए खतरनाक साबित हो सकता था। कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा का ख्याल रखते हुए चैनल ने उन्हें भारत जाने की सलाह दी।'
विकास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Also Read: Bigg Boss 11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे ने पूछा, "कौन विकास गुप्ता", वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि शो के दौरान विकास को सांप ने भी काटा था। दरअसल, वो सांप भारती सिंह पर अटैक करने वाला था, लेकिन विकास ने सही समय पर उन्हें बचा लिया। हालांकि विकास खुद सांप से बच नहीं पाए।

'खतरों के खिलाड़ी' के 9वें सीजन में 12 खिलाड़ी हैं। इसे रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैँ। विकास गुप्ता, भारती सिंह के अलावा इस शो में शमिता शेट्टी, ज़ैन इमाम, जैसमीन भसीन, अविका गौर, रिद्धिमा पंडित, हर्ष लिम्बाचिया, पुनीत पाठक, आदित्य नारायण, अली गोनी, श्रीसंत हैं। विकास से पहले अविका और श्रीसंत के भी शो से एलिमिनेट होने की खबरें आ चुकी हैं।

Latest Bollywood News