A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ट्विंकल खन्ना की इस हरकत पर मल्लिका के पिता ने बताया, 'शर्मसार पत्नी'

ट्विंकल खन्ना की इस हरकत पर मल्लिका के पिता ने बताया, 'शर्मसार पत्नी'

मल्लिका दुआ इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने उन पर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जिसके कारण अब मल्लिका के पिता ने अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना पर निशाना साध दिया है। दरअसल अक्षय ने अपने कॉमेडी शो...

akshay kumar- India TV Hindi akshay kumar

नई दिल्ली: कॉमेडियन मल्लिका दुआ इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने उन पर कुछ ऐसी टिप्पणी कर दी थी, जिसके कारण अब मल्लिका के पिता ने अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना पर निशाना साध दिया है। दरअसल अक्षय ने अपने कॉमेडी शो ‘मैं 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के दौरान मल्लिका ने कहा था, "आप बेल बजाओ, मै आपकी बजाऊंगा।" दरअसल शो में एक घंटी होती है, जिसे शो के निर्णायक किसी प्रतियोगी के शानदार प्रदर्शन करने पर बजाते हैं और जब दुआ इसे बजाने के लिए आगे बढ़ीं तो इसके बाद ही अक्षय ने उनसे यह बात कही थी। इस टिप्पणी को लेकर अक्षय की खूब आलोचना हो रही है। हालांकि पत्नी ट्विंकल उन्हें यहां काफी सपोर्ट कर रही हैं, और इसी कारण मल्लिका के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ काफी नाराज हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अक्षय को खूब लताड़ लगाई है। इसके बाद ट्विंकल अपने पति अक्षय के समर्थन में सामने आईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा था कि, हास्य को सही संदर्भ में लिया जाना चाहिए। इसके बाद विनोद दुआ ने पोस्ट कर ट्विंकल खन्ना को एक "शर्मसार पत्नी" कहा है। इसी के साथ उन्होंने अपने यह पोस्ट में कहा कि, भविष्य में अक्षय इस तरह की भद्दी टिप्पणी करने से बचेंगे।

बता दें कि मल्लिका द्वारा अक्षय पर उठाए गए सवालों को लेकर चैनल ने भी इस बात को कहा था कि, मल्लिका ने पहवे इस पर आपत्ति क्यों नहीं जताई? उन्हें तभी इस टिप्पणी पर सवाल उठाने चाहिए थे, जब इस तरह की घटना हुई थीं। लेकिन उस समय वह बिना किसी परेशानी शूटिंग करती रहीं। बता दें कि मल्लिका कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। ('साहो' के लिए प्रभास ले रहे हैं बड़ा रिस्क, अपनी जान तक खतरे में डाली)

akshay kumar

Latest Bollywood News