A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कॉमेडी दंगल' से जुड़ेंगे कॉमेडियन रहमान खान और वीआईपी

'कॉमेडी दंगल' से जुड़ेंगे कॉमेडियन रहमान खान और वीआईपी

कॉमेडियन वीआईपी और रहमान खान जल्द शुरू होने वाले शो 'कॉमेडी दंगल' में नजर आने वाले हैं।

vip- India TV Hindi vip

मुंबई: कॉमेडियन वीआईपी और रहमान खान जल्द शुरू होने वाले शो 'कॉमेडी दंगल' में नजर आने वाले हैं। वीआईपी ने कहा, "कॉमेडियन होने के नाते हमेशा लोगों के चेहरे पर खुशी लाना मेरी प्राथमिकता है, क्योंकि आप नहीं जानते कि यह पल लोगों के जीवन के लिए कितना अलग बनाया जा सकता है।" उन्होंने कहा, "कई वर्षो से बहुत से कॉमेडियन स्टैंड-अप में अपना हाथ आजमाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मिमिकरी एक्ट में कुछ नया और रचनात्मक नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मैंने पिछले कुछ वर्षो में बहुत से लाइव शो किए हैं, जिससे मुझे नकल की मिमिकरी को अलग अंदाज में लाने में मदद मिली और निश्चित रूप से 'कॉमेडी दंगल' के साथ टेलीविजन पर शानदार वापसी करने में मदद मिलेगी।"

इसका प्रसारण जल्द ही टेलीविजन चैनल एंड टीवी पर होगा, जिसमें दो भिन्न शैलियों के हास्य-व्यंग्य के बीच प्रतिस्पर्धा दिखाई जाएगी।

इस शो में भारती सिंह स्टैंड-अप हास्य कलाकारों का नेतृत्व करेंगी, जबकि अनु मलिक स्किट टीम का नेतृत्व करेंगे। इसमें अनीता हसनंदानी और देबिना बनर्जी भी प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगी।

वीआईपी और रहमान भारती की टीम में होंगे।

रहमान ने कहा, "मैं ऐसे लोगों में से हूं, जो कॉमेडी तलाशना और एक्ट्स का नयापन पसंद करते हैं। कॉमेडी शोज का हिस्सा होना अद्भुत रहा, यह शानदार अनुभव था, जहां मुझे स्टैंड-अप कॉमेडी सीखने को मिली, लेकिन अब 'कॉमेडी दंगल' से और बेहतर मौका मिलेगा।"

(इनपुट- आईएनएस)

Latest Bollywood News