A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pictures: शेरवानी में विराट और लहंगे में अनुष्का, चल क्या रहा है?

Pictures: शेरवानी में विराट और लहंगे में अनुष्का, चल क्या रहा है?

हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का एथनिक में नजर आए। जहां विराट ने शेरवानी पहनी थी वहीं अनुष्का लहंगे में नजर आ रही हैं।

Virat Kohli, Anushka Sharma- India TV Hindi Virat Kohli, Anushka Sharma

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली की जोड़ी लोगों का काफी पसंद है। वैसे भी क्रिकेट और बॉलीवुड का पुराना याराना है। जब भी ये जोड़ी साथ नजर आती हैं लोगों की निगाह सिर्फ इन्हीं पर रहती हैं। विराट कोहली अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनुष्का के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। इस बार भी विराट और अनुष्का की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, मगर इस बार ये तस्वीरें विराट ने नहीं बल्कि विराट और अनुष्का के फैंस शेयर कर रहे हैं। हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का एथनिक में नजर आए। जहां विराट ने शेरवानी पहनी थी वहीं अनुष्का लहंगे में नजर आ रही हैं। तस्वीर देखकर लग रहा है जैसे दोनों किसी शादी के फंक्शन में साथ गए हों। लेकिन हम आपको बता दें ये तस्वीरें किसी शादी के फंक्शन की नहीं है बल्कि एक विज्ञापन के शूटिंग की हैं।

जैसे ही तस्वीरें सामने आने लगी फैंस खुशी से झूम उठे। विराट और अनुष्का के फैंस उन्हें प्यार से #Virushka कहकर बुलाते हैं। इसी हैशटैग के साथ दोनों के फैंस ये तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए पारंपरिक परिधानों में नजर आए। जहां विराट ने ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी वहीं अनुष्का ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। तस्वीरों में विराट बड़े प्यार से अनुष्का को देखते नजर आ रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब विराट और अनुष्का साथ में एड कर रहे हैं, इससे पहले भी दोनों एक शैंपू के एड में साथ नजर आ चुके हैं। बताया जाता है इस शैंपू वाले एड के बाद ही विराट और अनुष्का करीब आ गए थे। लंबे समय से ये कपल एक-दूसरे के साथ है।

virat anushka

हाल ही में विराट और अनुष्का साथ लंच करते नजर आए थे।

 

Latest Bollywood News