A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा को बर्थ डे पर विराट कोहली ने कराया कैंडिल लाइट डिनर, वायरल हुआ वीडियो

अनुष्का शर्मा को बर्थ डे पर विराट कोहली ने कराया कैंडिल लाइट डिनर, वायरल हुआ वीडियो

अनुष्का शर्मा के बर्थ डे सेलिब्रेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का और विराट के कैंडिल लाइट डिनर करते नजर आ रहे हैं।

Virat kohli and anushka sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Virat kohli and anushka sharma

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने कल अपना 31वां जन्मदिन मनाया है। इस साल अनुष्का ने बर्थ डे पर पार्टी करने की बजाय इस दिन को अपने पति विराट कोहली(Virat Kohli) के साथ अकेले सेलिब्रेट किया है। कल विराट ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों साथ में टाइम बिताते नजर आ रहे हैं। अब एक और वीडियो अनुष्का के बर्थ डे सेलिब्रेशन का वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो अनुष्का और विराट के कैंडिल लाइट डिनर का है।

वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का और विराट एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते डिनर टेबिल की तरफ आते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके रास्ते में कैंडिल जल रही हैं।

इस साल अनुष्का ने अपना जन्मदिन लोगों की नजरों से दूर और पूरे 24 घंटे सिर्फ और सिर्फ अपने पति विराट कोहली के साथ बिताने का फैसला लिया था।

कम लोग ही जानते हैं लेकिन आईपीएल के शेड्यूल बनने के दौरान ही ये तय हो गया था कि विराट कोहली की टीम का कोई 1 मई के दौरान नहीं रखा जाएगा। विराट आईपीएल से इस दिन पूरी तरह छुट्टी पर रहेंगे और अनुष्का शर्मा के साथ वक्त बिताएंगे। बेंगलुरू में अनुष्का शर्मा के साथ मौजूद एक सूत्र ने बताया, ‘विराट और अनुष्का के चारों तरफ हमेशा लोगों की भीड लगी रहती है तो दोनों ने इस बार अनुष्का का बर्थडे थोड़ा अलग हटकर मनाने का फैसला किया।

आपको बता दें अनुष्का और विराट बीते साल दिसबंर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी इटली में हुई थी। जिसमें परिवार के सदस्य और खास दोस्त शामिल हुए थे।

Also Read:

sadak 2: आलिया भट्ट और संजय दत्त ढोंगी बाबा का किरदार निभाते आएंगे नजर

फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म 'तूफान' के लिए कर रहे हैं बॉक्सिंग प्रैक्टिस, शेयर की वीडियो

Latest Bollywood News