A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मारे एक-दूसरे को ताने, दूल्हे को कहा 'क्यों कर रहा है शादी?' देखें वीडियो

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने मारे एक-दूसरे को ताने, दूल्हे को कहा 'क्यों कर रहा है शादी?' देखें वीडियो

शादी की पहली सालगिरह से पहले विराट-अनुष्का का मान्यवर एड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों अपने दोस्त को कहते हैं कि 'शादी क्यो कर रहा है।'

Virat kohli and Anushka sharma- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE Virat kohli and Anushka sharma

मुंबई: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को एक साल होने वाला है। दोनों 11 दिसंबर 2018 को इटली में शादी के बंधन में बंधे थे। विराट-अनुष्का की शादी प्राइवेट थी। शादी के एक साल पूरे होने से पहले मान्यवर के एक एड में दोनों साथ नजर आ रहे हैं। जिसमें पहले दतो दोनों एक दूसरे को ताने मारते हैं मगर उसके बाद अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं।

पिछले साल भी विराट-अनुष्का की शादी से पहले मान्यवर ने एक एड वीडियो रिलीज किया था जिसमें दिखाया गया था कि दोनों बहुत जल्दी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी तरह इस साल शादी की सालगिरह से कुछ समय पहले उसी के स्विकवेंस में एक वीडियो वारयल हो रही है। जिसमें विराट दूल्हे को तो अनुष्का दुल्हन को शादी में बाद होने वाले बदलावों के बारे में बता रही हैं। 

इसके साथ ही दोनों एक दूसरे की प्यारी आदतों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। फैंस को विराट और अनुष्का की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

इंस्टाग्रेम पर शेयर हुई इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं। अनुष्का और विराट मान्यवर के इस एड में बहुत ही सुंदर दिख रहे हैं।

अनुष्का जल्द ही शाहरूख खान की फिल्म जीरो में नजर आने वाली हैं। फिल्म में शाहरूख, अनुष्का के साथ कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। तो वहीं विराट कोहली दिसंबर में आस्ट्रेलिया में रहेंगे। इस साल टीम इंडिया आस्ट्रेलिया के साथ 3 टी-20, 4 टेस्ट और 3 वन डे मैच खेलेगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सामने आईं दीपिका-रणवीर की शादी की और तस्वीरें, देखकर करण जौहर ने कहा मैं शादी करना चाहता हूं

तैमूर की शक्ल का सॉफ्ट टॉय आया मार्केट में, तस्वीरें हुई वायरल

Latest Bollywood News