A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: जमकर नाचें विराट और सोनाक्षी

VIDEO: जमकर नाचें विराट और सोनाक्षी

यूट्यूब पर विराट का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा के साथ खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

virat- India TV Hindi virat

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर टीम के स्टार विराट कोहली के बारे में कहे तो चाहे क्रिकेट का मैदान हो या डांस का मंच वह हर जगह दिल से ही परफोर्म करते हैं। विराट को कई बार पार्टियों में मस्ती में झूमते हुए देखा गया है। हाल ही में यूट्यूब पर उनका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वह बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिंहा के साथ खूब ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में विराट पहले एक पंजाबी गाने पर थिरकते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद सोनाक्षी भी मंच पर उनके से साथ अपनी फिल्म 'आर. राजकुमार' के गाने 'साड़ी के फॉल सा' पर ठुमके लगाती आती हैं। वीडियो में सोना, विराट को डांस सिखाती हुई दिख रही हैं और विराट उन्हें कॉपी कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े:- विराट-अनुष्का में क्यों हुआ पैचअप, चल गया पता!

यह वीडियो टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा और रितिका सजदेह की संगीत सेरेमनी का है। इसमें बॉलीवुड से सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान जैसे सितारों ने शिरकते की थी।

विराट इन दिनों अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने लव अफेयर्स की खबरों के लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि इन दिनों का ब्रेकअप हो गया है लेकिन हाल ही में दोनों को साथ में डिनर करते हुए देखा गया है।

वहीं दूसरी तरफ सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अकीरा और फोर्स-2 की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। फोर्स 2 में सोना एक्शन करती हुई नजर आएंगी। यह फिल्म फोर्स की सिक्वल हैं जिसमें विद्युत जामवाल की जगह ताहिर राज भसीन नाकारात्मक किरदार निभाते हुए दिखेंगे।

अगली स्लाइड में देखें विराट-सोनाक्षी का डांस:-

Latest Bollywood News