Sunday, May 19, 2024
Advertisement

विराट-अनुष्का में क्यों हुआ पैचअप, चल गया पता!

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पैचअप की खबरें पिछले कुछ दिनों से मीडिया में छाई हुई हैं। खबरों की मानें तो इनकी प्रेम कहानी एक बार से शुरु हो गई है।

India TV Entertainment Desk
Updated on: April 08, 2016 13:42 IST
virat- India TV Hindi
virat

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के पैचअप की खबरें पिछले कुछ दिनों से मीडिया में छाई हुई हैं। खबरों की मानें तो इनकी प्रेम कहानी एक बार से शुरु हो गई है। हाल ही में इन दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा गया है। दो दिन पहले की ही बात है जब विराट और अनुष्का मुंबई के एक रेस्टोरेंट में साथ डिनर करने पहुंचे थे। खबरों की मानें तो इन दोनों के बीत ब्रेकअप का कारण था कि, विराट चाहते थे अनुष्का जल्द ही उनसे शादी कर लें। उसी दौरान अनुष्का के पास सलमान की फिल्म 'सुल्तान' का ऑफर आया था। ऐसे में अनुष्का अभी अपने फिल्मों से ब्रेक नहीं लेना चाहती थीं और अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थीं।

इसे भी पढ़े:- 

इसी बात को लेकर दोनों के बाच दूरियां बढ़ने लगीं और दोनों अलग हो गए। लेकिन अब खबर है कि विराट ने अपनी यह जिद छोड़ दी है अब उन्हें अनुष्का के काम से कोई परेशानी नहीं है। वहीं दूसरी तरफ अनुष्का को भी जब विराट की तरफ से कोई दबाव नहीं मिल रहा तो वह भी उनसे पैचअप के लिए राजी हो गईं।

कुछ वक्त पहले हुई अनुष्का और विराट की मुलाकात के दौरान दोनों के बीच काफी बातें हुईं। डिनर खत्म होने के बाद विराट, अनुष्का को उनकी कार तक छोड़ने के लिए भी गए इसके बाद वह अपनी कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए। इस मुलाकात को देखते हुए लग रहा है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो रहा था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement