A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग शेयर की नई फोटो, पत्नी के लिए लिखी ये खास बात

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग शेयर की नई फोटो, पत्नी के लिए लिखी ये खास बात

विराट कोहली ने अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ सोशल मीडिया पर नई फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

virat kohli anushka sharma My rock new instagram post- India TV Hindi Image Source : INSTA: VIRAT.KOHLI विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 

Highlights

  • विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग नई फोटो शेयर की
  • इस पोस्ट के साथ विराट ने वाइफ के लिए खास बात भी लिखी

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए खास पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते हैं। विराट ने एक बार फिर अपनी वाइफ अनुष्का के लिए खास बात लिखी है। साथ ही एक नई फोटो भी शेयर की है, जो वायरल हो रही है। 

विराट और अनुष्का व्हाइट कलर की टीशर्ट में ट्विनिंग करते नज़र आ रहे हैं। दोनों के एक्सप्रेशंस भी शानदार हैं। इस तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग साफ नज़र आ रही है।

नियॉन मोनोकिनी में खूबसूरत नजर आईं अनुष्का शर्मा, विराट कोहली ने किया ऐसा कमेंट

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा संग फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - 'माई रॉक'। इसके साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है। 

गौरतलब है कि अनुष्का और विराट को फैंस प्यार से 'विरुष्का' बुलाते हैं। दोनों ने साल 2017 में इटली में शादी की थी। इनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम वामिका है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का की दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वह नवदीप सिंह की 'कनेड़ा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी।

अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज 'पाताल लोक' और फिल्म 'बुलबुल' का निर्माण किया था।

Latest Bollywood News