A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने पर विवेक ओबेरॉय ने किया ट्वीट, हो रहा वायरल

ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के कोरोना संक्रमित होने पर विवेक ओबेरॉय ने किया ट्वीट, हो रहा वायरल

बच्चन परिवार में अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या चारों ही कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

विवेक ने बच्चन परिवार के जल्दी ठीक होने की कामना की- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM विवेक ने बच्चन परिवार के जल्दी ठीक होने की कामना की

कोरोना वायरस ने पूरे देश में कहर मचा रखा है और अब इसने फिल्म इंडस्ट्री में भी दस्तक दे दी है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ-साथ अभिषेक, ऐश्वर्या राय और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ और अभिषेक हॉस्पिटल में हैं, जबकि ऐश व आराध्या घर (जलसा) पर ही क्वारंटीन में हैं। इस खबर के सामने आने के बाद देशभर में फैंस इनके ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। इस बीच विवेक ओबेरॉय ने भी बच्चन परिवार के लिए दुआ मांगी है।

विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या की खबर पर ट्वीट किया, "हम सभी पूरे परिवार के ठीक होने के लिए प्रार्थना करेंगे।"

मुंबई मेयर किशोरी पेडणेकर का बयान, 'बिग बी और अभिषेक की सेहत में सुधार, जया-ऐश्वर्या घर में ही क्वारंटाइन'

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। 

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर जानकारी दी कि ऐश्वर्या और आराध्या की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वो घर पर ही होम क्वारंटीन रहेंगे। बीएमसी को उनकी स्थिति के बारे में जानकारी दे दी गई है। जैसी जरूरत होगी, वैसा किया जाएगा। मेरी मां सहित परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।"

ये भी पढ़िए:

देशभर में अमिताभ के लिए की जा रही है दुआ, अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोरोना पॉजिटिव

ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना संक्रमित, जया, श्वेता, नव्या और अगस्त्य की रिपोर्ट आई निगेटिव

 

Latest Bollywood News