Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मुंबई मेयर किशोरी पेडणेकर का बयान, 'बिग बी और अभिषेक की सेहत में सुधार, जया-ऐश्वर्या घर में ही क्वारंटाइन'

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर का बयान आया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 12, 2020 15:54 IST
Kishori Pednekar, Amitabh and Abhishek- India TV Hindi
Image Source : TWITTER / OFFICIAL ACCOUNT Kishori Pednekar, Amitabh and Abhishek

अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब मुंबई की मेयर मेयर किशोरी पेडणेकर का बयान आया है। मेयर किशोरी ने इंडिया टीवी से बात करे हुए कहा कि अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन इन सबका एंटीजेन टेस्ट किया गया था, जिसमें आमिताभ बच्चन और अभिषेक की रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है जबकि ऐश्वर्या और जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव है।

मेयर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि बीएमसी SOP फॉलो कर कार्रवाई कर रही है। ऐश्वर्या राय और जया बच्चन को घर मे ही क्वारंटाइन किया है। उनकी इमारत को सींल किया है। उनकी पहली टेस्ट नेगेटिव है इसलिए अब कुछ दिनों बाद उनकी स्वैब टेस्ट करेंगे। बच्चन परिवार के अनुरोध पर ट्रीटमेंट को लेकर फिलहाल हेल्थ बुलेटिन नहीं जारी करेंगे वो खुद ट्वीटर पर जो कहना है कहेंगे। अमिताभ और अभिषेक की तबियत स्टेबल है। ट्रेसिंग, ट्रैकिंग, टेस्टिंग और ट्रीटमेंट इस 4T फॉर्मूले पर बीएमसी काम कर रही है। चाहे स्लम हो या पॉश इलाकों के हाई राइज इमारतें। सब जगह यही धारावी मॉडल लागू कर रहे हैं पर धारावी की तरह पॉश सोसायटी में रहने वाले लोग सहयोग दें। 

मेयर ने अनुपम खेर के परिवार के चार लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने पर भी प्रतिक्रिया दी। मेयर ने कहा कि अनुपम खेर के परिवार में भी केसेस डिटेक्ट हुए है सभी जगह तय SOp फॉलो की जाएगी। राजभवन में भी कोरोना जा पहुचां है। वहां 18 पॉजिटिव केसेज मिले हैं। गवर्नर कोश्यारी ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। 

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीएमसी की टीम उनके बंगले 'जलसा' पर पहुंच गई। बंगले और गार्डन को सैनिटाइज किया गया। इसके अलावा हेल्थ वर्कर की टीम ने कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट किया। बीएमसी के करीब 24 कर्मचारी जलसा पहुंचे। इसके अलावा प्रतीक्षा, वत्स और जनक बंगले को भी सैनिटाइज किया गया। जनक बंगले पर अमिताभ बच्चन और अभिषेक का ऑफिस था, जहां कर्मचारी काम करते हैं। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, ऐश्वर्या की टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव

अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित, बोनी कपूर सहित इन सेलेब्स ने की जल्दी ठीक होने की दुआ

जब अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर देसी अंदाज में लिखी थी कविता

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement