1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या भी हुई कोरोना वायरस से संक्रमित

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या भी हुई कोरोना वायरस से संक्रमित

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 12, 2020 15:25 IST
abhishek bachchan amitabh bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BACHCHAN अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। दोनों को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या रय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जल्द ही ऐश्वर्या और आराध्या को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी। उन्होंने लिखा- मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।

अमिताभ बच्चन के बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अभिषेक ने ट्वीट किया-आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना पॉजटिव पाए गए। हम दोनों को ही हल्के लक्षण के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हमने सभी अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार और कर्मचारियों के टेस्ट हुए हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।'

 सूत्रों के मुताबिक अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन दोनों को ही हल्के लक्षण हैं। फैन्स और दोस्त दोनों ही सोशल मीडिया पर जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने इस बार अपनी फोटो भी शेयर की। उन्होंने लिखा- आज शाम मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अस्पताल में भर्ती हूं। अस्पताल से अधिकारियों को जानकारी दे दी है। परिवार के सदस्य और स्टाफ का टेस्ट हुआ है परिणाम आना अभी बाकि है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे आस-पास आए हैं कृपया अपना टेस्ट करवा लें।

सूत्रों के मुताबिक बीएमसी प्रतीक्षा और जलसा को सील करेगी और सैनिटाइजेशन किया जाएगा। आसपास के बंगलों पर भी छिड़काव किया जाएगा। अमिताभ बच्चन का घर बीएमसी के के वॉर्ड में आता है। यहां अब तक 5300 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं इस वॉर्ड में 1445 एक्टिव केस हैं।

आपको बता दें एक्ट्रेस रेखा का मुंबई वाला बंगला सील हो गया है। उनका सिक्योरिटी गार्ड कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है। हालांकि रेखा के प्रवक्ता से इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

रेखा के सिक्योरिटी गार्ड को हुआ कोरोना संक्रमण, बंगला किया गया सील

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करके उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना की। उन्होंने लिखा- महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जायें। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं !

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता फैलाते रहते हैं। वह इस मुश्किल समय में लोगों को पॉजिटिव रखने के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें अमिताभ बच्चन आखिरी बार फिल्म गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ निजर आए थे। यह फिल्म अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज हुई थी।

अब वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र' मे ंनजर आएंगे। इसके अलावा वह 'झुंड' और 'चेहरे' में नजर आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment