A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड War Box Office Collection Day 12: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, अभी तक कर ली इतनी कमाई

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, अभी तक कर ली इतनी कमाई

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है।

War - India TV Hindi War

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही है। 12 दिन बीत जाने पर भी कमाई में थोड़ी सी भी कमी नहीं आ रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के अनुसार 'वॉर' ने रविवार को भी अच्छी तक कमाई की है।

जहां वॉर से ग्याहरवें दिन 10.75 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं फिल्मों सूत्रों का मानना है कि रविवार को इस फिल्म वे 12 करोड़ की कमाई कर ली है। यानी अभी तक ऋतिक और टाइगर की इस फिल्म ने 256.25 करोड़ की कमाई कर ली है।

 वहीं, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक यह फिल्म  विदेशों में भी शानदार कमाई कर रही है। जल्द ही यह फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म ने नार्थ अमेरिका में 3.2 डॉलर मिलियन की अभी तक कमाई कर चुकी है।

इस सुपरहिट फिल्म में ऋतिक रोशन की फिल्म बैंग-बैंग, सुपर 30, जोधा-अखबर, कृष 3 और अग्निपथ को बहुत ही पीछे छोड़ दिया है  डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के जबरदस्त डॉयरेक्शन की वजह से यह फिल्म टाइगर श्रॉफ के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

 

Latest Bollywood News