A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सनी लियोनी करने लगी भोजपुरी में बात, वीडियो देखते ही फैंस हो गए हैरान

सनी लियोनी करने लगी भोजपुरी में बात, वीडियो देखते ही फैंस हो गए हैरान

सोशल मीडिया सेंसेशन सनी लियोनी इन दिनों अपनी वीडियो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। जानिए वीडियो में क्या है खास

<p>sunny leone</p>- India TV Hindi sunny leone

नई दिल्ली: सोशल मीडिया सेंसेशन सनी लियोनी इन दिनों अपनी वीडियो की वजह से खासा सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां सनी का ये वीडियो अभी तक सबसे धांसू वीडियो साबित होने वाला है क्योंकि सनी इसमें भोजपुरी भाषा में 'क्या बे'' बोल रही हैं। और सनी का ये खास अंदाज शायद ही पहले किसी ने देखा होगा। आपको बता दें कि सनी जल्द ही साउथ इंडियन फिल्म कोका कोला में नजर आने वाली है।  हाल ही में सनी लियोन ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में वह यूपी के भाषा में बोल रही हैं जिसमें वह बेहद क्यूट लग रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन जल्द ही फिल्म 'कोकोकोला' में लीड रोल निभाती दिखाई देंगी। सनी लियोन की यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी मूवी है, जिसमें वह उत्तर प्रदेश की स्थानीय लड़की का किरदार निभाएंगी। शूटिंग में बिजी होने के बावजूद सनी लियोन सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। सनी लियोन अक्सर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। कुछ दिन पहले सनी लियोन की जेसीबी वाली फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया था।

इस वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए सनी लियोन ने लिखा 'जब आप हर समय अपने कैरेक्टर में ही रहें।' बता दें कि सनी लियोन अपनी अपकमिंग फिल्म कोकोकोला के लिए यूपी की स्थानीय भाषा सीख रही हैं, जिसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रही हैं। इसके अलावा सनी लियोन का यह वीडियो देखने में काफी प्यारा लग रहा है। साथ ही पिंक ब्लेजर और ब्लैक स्कर्ट में सनी लियोन का लुक भी जबरदस्त लग रहा है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अपनी एक्टिंग के साथ ही बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं। फिल्म रईस में लैला सॉन्ग पर उनके डांस ने खूब धमाल मचाया था। सनी लियोन ने भारत में अपनी पहचान 2011 में आए बिग-बॉस 5 के जरिए बनाई है। अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' के अलावा सनी लियोनी जल्द ही फिल्म 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में भी अपना जलवा बिखेरती दिखाई देंगी। इसके साथ ही कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला में भी वह अपना स्पेशल सॉन्ग करती दिखाई देंगी।

Also Read:

Kabir Box Office Collection: शाहिद- कियारा स्टारर 'कबीर सिंह' की बंपर कमाई जारी, दूसरे दिन क्लेक्शन पहुंचा इतने करोड़ के पार

Latest Bollywood News