A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जब प्रीति जिंटा और शाहरुख खान ने रिक्रिएट किया था हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

जब प्रीति जिंटा और शाहरुख खान ने रिक्रिएट किया था हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर, एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

प्रीति जिंटा और शाहरुख खान ने हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर रिक्रिएट किया था। जिसकी तस्वीर प्रीति ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

preity zinta and shahrukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/REALPZ प्रीति जिंटा और शाहरुख खान

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ पुरानी और मजेदार चीजें शेयर करती रहती हैं। आज प्रीति जिंटा ने एक पुराने फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में प्रीति जिंटा और शाहरुख खान ने हॉलीवुड फिल्म के पोस्टर को रिक्रिएट किया था।

प्रीति जिंटा ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- देखो शाहरुख खान आज मुझे पुरानी तस्वीरों में क्या मिला। ये मत पूछना मेरे पास ये कैसे आया। तस्वीर में प्रीति जिंटा शॉर्ट स्कर्ट और वेस्ट के साथ थाई हाई बूट्स पहनीं हुई हैं वहीं शाहरुख खान सूट में नजर आ रहा हैं। फोटो में साथ में प्रीटि वूमेन लिखा हुआ है।

आपको बता दें यह 1990 में आई हॉलीवुड फिल्म प्रीटि वूमेन का रिक्रिएशन है। इस फिल्म में रिचर्ड गेयर और जूलिया रॉबर्ट्स अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

प्रीति जिंटा के इस पोस्ट पर उनके फैन्स खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। एक फैन ने लिखा- कल हो ना हो प्यार है। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- ये तस्वीर बहुत पसंद आई।

प्रीति जिंटा और शाहरुख खान फिल्म कल हो ना हो में साथ में नजर आए थे। इस फिल्म में एक गाना प्रीटि वूमेन भी था। दोनों ने साथ में 1998 में आई फिल्म दिल से में पहली बार काम किया था। इसके बाद वह वीर जारा, कभी अलविदा ना कहना में भी साथ में नजर आए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रीति जिंटा आखिरी बार 2018 में आई फिल्म भाईयाजी सुपरहिट में नजर आईं थीं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म दबंग 3 में भी गेस्ट अपीरियंस किया था। वह इस समय अपने पति और मां के साथ यूएस में समय बिता रही हैं।

ये भी पढ़ें:

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के डेबिट कार्ड का पासवर्ड किया था चोरी, 2 मोबाइल नंबरों से हुआ खुलासा

कपिल शर्मा ने कहा लाइव ऑडियंस के बिना अधूरा लगता है शो, मगर अर्चना जी की हंसी...

दिग्गज शास्त्रीय सरोद वादक अमजद अली खान ने की म्यूजिकल वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ की तारीफ

Latest Bollywood News